Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: दिग्गज ने Jon Moxley पर साधा निशाना, मेन इवेंट में हुए चैंपियनशिप मैच में मचा बवाल

AEW Dynamite में कुछ बढ़िया मैच हुए
AEW Dynamite में कुछ बढ़िया मैच हुए
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड कई अच्छे मैचों से भरा हुआ था। AEW ने शो की शुरुआत में एक रोचक टैग टीम मैच बुक किया। इसके अलावा ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) भी नजर आए। मेन इवेंट में चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार मैच का आयोजन हुआ। कहा जा सकता है कि पिछले हफ्ते के मुकाबले इस एपिसोड ने ज्यादा प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में Roppongi Vice को पराजित किया। दोनों ही टीमों का यह मुकाबला रोचक रहा। ब्रेंडन कटलर और ऑरेंज कैसिडी का कंफ्रंटेशन हो रहा था तो यंग बक्स ने आकर उनपर हमला किया। ट्रेंट ने आकर बक्स को भगाया लेकिन जे वाइट ने पीछे से आकर उनपर ब्लेड रनर लगा दिया।

After the surprise appearance by the former @NJPWGlobal Grand Slam Champion #Switchblade @JayWhiteNZ at #AEWDynamite, he sends a clear message by attacking @trentylocks with his signature Blade Runner here at #AEWRampage! Don’t miss another minute of action on @tntdrama! https://t.co/yiRHPOagxT

- ब्रायन डेनियलसन ने बैकस्टेज जॉन मोक्सली (Jon Moxley) पर निशाना साधा और उनके सीएम पंक (CM Punk) के साथ टीम बनाने को लेकर प्रतिक्रियाएं दी। मैट सिडल और ली मोरिआरिटी ने एंट्री की। यहां से AEW Dynamite के लिए एक बड़े मैच का ऐलान हुआ।

- ब्रिट बेकर ने रोबिन रेनिगेड (Robyn Renegade) को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हराया। मैच के बाद बेकर ने रेनिगेड को अपने सबमिशन में फंसाया और थंडर रोजा ने एंट्री की। उन्होंने आकर ब्रिट बेकर पर हमला किया और जेमी हेयटर ने आकर रोजा को धराशाई किया था। मर्सिडीज मार्टिनेज ने हील स्टार को बाहर किया।

And now the challenger @W18Robin with the aggression right back at the champ here at #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/nHyRjHg28A

- हुक ने एक सिंगल्स मैच ब्लैक ली को हराया। मैच में हुक ने शानदार प्रदर्शन किया और यह सही मायने में अच्छी चीज़ है।

- जुरासिक एक्सप्रेस और गन क्लब के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच को दोनों टीमों ने खास बनाया और बीच में बिली गन की इंटरफेरेंस भी हुई। हालांकि, अंत में जुरासिक एक्सप्रेस ने बड़ी जीत दर्ज की।

Great tag team strategy by the #GunnClub!Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/CCmKuN7awL

इस तरह से AEW Rampage के शानदार एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...