Create

AEW Rampage Results: पूर्व WWE Superstar की जबरदस्त जीत, CM Punk को दी गई धमकी

AEW Rampage के एपिसोड में कई शानदार चीज़ें हुई
AEW Rampage के एपिसोड में कई शानदार चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों का आयोजन हुआ और कुछ सैगमेंट्स ने भी काफी प्रभावित किया। इसी वजह से Rampage का एपिसोड खास बन पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage Results

- एडम कोल (Adam Cole) और ट्रेंट के बीच शो की शुरुआत में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। मैच में काफी मौकों पर इंटरफेरेंस हुई और अंत में इसका फायदा एडम कोल ने उठाया। उन्होंने इस मैच में जीत दर्ज की। AEW ने एक बड़ा टैग टीम मैच टीज़ कर दिया है।

And the final blow is delivered. @AdamColePro takes the win!Don’t miss a second of the action here on #AEWRampage on TNT! https://t.co/3KeJR1s9zd

- शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) का पूर्व Impact टैग टीम चैंपियन एंड्रू एवरेट से मैच हुआ। यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला और काफी आसानी से स्पीयर्स ने जीत दर्ज की। मैच के बाद वार्डलौ ने स्टील चेयर के साथ एंट्री की और चेयर स्पीयर्स को दी। शॉन स्पीयर्स ने प्रोमो कट करते हुए सीएम पंक (CM Punk) की बेइज्जती की और अपने साथी वार्डलौ का भी मजाक बनाया। अंत में वार्डलौ और स्पीयर्स बैकस्टेज चले गए।

- The Acclaimed ने द स्टिंग (The Sting) और डार्बी एलिन (Darby Allin) पर एक डिस-ट्रैक बनाया। यह काफी शानदार साबित हुआ। देखकर लग रहा है कि दोनों टीमों के बीच एक बार फिर टैग टीम मैच देखने को मिलेगा।

- पिनेलोप फोर्ड, द बनी और नायला रोज ने एक टैग टीम मैच में लायला हिर्स्च, क्रिस स्टैटलैंडर और रेड वैल्वेट को पराजित किया। लायला, क्रिस और वैल्वेट के बीच अनबन साफ तौर पर नजर आई।

The bitter dissension within the team of @callmekrisstat, @Thee_Red_Velvet and @LegitLeyla has led them to this outcome. Where do Leyla and Statlander go from here? #AEWRampage is on TNT right now! https://t.co/cLkPrT2ozO

- जे लीथल ने कमेंट्री पर बैठे हुए रिकी स्टार्क्स को लेकर प्रोमो कट किया और उनकी बेइज्जती करने का प्रयास किया। अंत में लीथल ने स्टार्क्स को उनकी FTW चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

- जुरासिक एक्सप्रेस ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच में जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनॉल्ड्स को हराकर अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

And now @boy_myth_legend is on the attack! He wipes out @EvilUno with a ‘Rana on @SilverNumber1!Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/x8AehpaAu9

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...