Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley और WWE दिग्गज को मिली बड़ी जीत, चैंपियनशिप मैच ने मेन इवेंट में मचाया बवाल

AEW Rampage में कुछ रोचक मैच हुए
AEW Rampage में कुछ रोचक मैच हुए
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। बीच में Rampage को लेकर फैंस उतने उत्साहित दिखाई नहीं दे रहे थे लेकिन धीरे-धीरे शोज़ में सुधार हो रहा है। इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा। AEW ने इस एपिसोड में कुछ बढ़िया मुकाबले और सैगमेंट्स बुक किए थे। इसी वजह से एपिसोड अच्छा बन पाया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली, ब्रायन डेनियलसन और व्हीलर यूटा ने एक शानदार टैग टीम मैच में गन क्लब को पराजित किया। मैच के अंत में यूटा ने बिली गन को पिन करते हुए अपने फैक्शन को जीत दिलाई। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब फैक्शन ने अपने तालमेल और प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है।

- द बुचर ने एक सिंगल्स मैच में लोकल सुपरस्टार को हराकर आसानी से जीत दर्ज की। इस मुकाबले को बुक करने का कारण समझ नहीं आया। हालांकि, देखना रोचक रहेगा कि बुचर के साथ भविष्य में AEW के अंदर क्या होता है।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में सीएम पंक को दिग्गज सुपरस्टार डस्टिन रोड्स से एक मैच लड़ने की चुनौती मिली। अगले हफ्ते AEW Dynamite में यह बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

- रूबी सोहो ने रॉबिन रैनेगेड (Robyne Renegade) को सिंगल्स मैच के कड़ी टक्कर दी और अंत में एक बड़ी जीत हासिल की। रूबी को एक बार फिर पुश दिया जा रहा है और यह एक अच्छी चीज़ है।

- हैंगमैन पेज और एडम कोल के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स का यह मुकाबला शानदार साबित हुआ। उन्होंने इस मैच में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में पेज 10 काउंट के पहले रिंग में आ गए लेकिन कोल ऐसा नहीं कर पाए। इसी कारण AEW वर्ल्ड चैंपियन को काउंटआउट की मदद से जीत मिली। देखकर लग रहा है कि इन दोनों दिग्गजों की दुश्मनी जारी रहेगी।

#AndStill!!! #Hangman @theadampage retains the #AEW World Championship in this brutal Texas Deathmatch here on #AEWRampage on @tntdrama! https://t.co/Rf0unpb3vT

इस तरह से AEW Rampage के एक धमाकेदार एपिसोड का अंत देखने को मिला।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...