AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley ने दुश्मनों को दी धमकी, WWE दिग्गज गंभीर चोट के कारण मैच में हुआ लहूलुहान

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहा। इस शो में AEW द्वारा स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। कई अच्छे सैगमेंट और मैच देखने को मिले। शो के दौरान WWE दिग्गज जैफ हार्डी चोटिल हो गए। मेन इवेंट मैच शानदार रहा। जॉन मोक्सली और उनके साथी टॉप स्टार्स को चेतावनी देते हुए नज़र आए। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- सैमी गुवेरा और जैफ हार्डी के बीच नो DQ मैच हुआ। मुकाबले के दौरान उन्होंने कई हथियारों का उपयोग किया। एक मौके पर गुवेरा के कारण जैफ हार्डी चोटिल हो गए और चेहरे से खून निकलने लगा। वो बुरी तरह से लहूलुहान हो गए। सैमी ने अंत में GTH लगाया और पिन करके WWE दिग्गज पर जीत हासिल की। गुवेरा ने जीत को सेलिब्रेट किया और इसी बीच पावरहाउस हॉब्स ने आकर उनपर हमला किया।

- बैकस्टेज ब्रायन केज ने हुक, RVD और हैंगमैन पेज को AEW Dynamite में समोआ जो और स्वर्व स्ट्रिकलैंड के साथ मिलकर हराने का दावा किया।

- प्राइवेट पार्टी ने लगातार मैच जीतकर AEW टैग टीम चैंपियनशिप के करीब जाने का दावा किया।

- जॉन मोक्सली और क्लॉडियो कास्टगनोली ने FTR को धमकी दी और अगले हफ्ते हराने का दावा किया।

- बैकस्टेज रूबी सोहो ने बैकस्टेज सराया और हार्ली कैमरन को बताया कि उन्हें सबकुछ पता चल गया है। उन्होंने सराया से दूर रहने की इच्छा जताई।

- डस्टिन रोड्स और वॉन एरिक्स ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में रोमेरो क्रूज़, हिट और शिमबाशी को हराया।

- टोनी स्टॉर्म ने बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा डेओना पुर्राज़ो को धमकी दी।

- Queen Aminata ने ऐना जे को सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद ऐना ने क्वीन को गले लगाया और उनका हाथ ऊपर करते हुए सम्मान दिखाया।

- बैकस्टेज विलो नाईटइंगेल खुश नहीं थीं कि स्टोकली हैथवे ने चीटिंग की। क्रिस स्टेटलैंडर ने चीज़ों को शांत किया।

- एंजेलो पार्कर ने बैकस्टेज रूबी सोहो को वैलेंटाइन का गिफ्ट दिया। इसी बीच रूबी ने पार्कर को उन्हें डिनर पर लेकर जाने के लिए कहा।

- बैंग बैंग सीजर गैंग का डार्क ऑर्डर, जे लीथल, जैफ जैरेट और सतनाम सिंह के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ। मुकाबले में जे वाइट और बिली गन के बीच थोड़ी तालमेल की कमी नज़र आई। दूसरी ओर भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह ने डॉमिनेट किया। बैंग बैंग सीजर गैंग को अंत में जीत मिली।

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।