Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley ने गुस्से में दुश्मन का किया बुरा हाल, WWE दिग्गज का हुआ धमाकेदार रिटर्न

Ujjaval
AEW Rampage में स्टिंग की वापसी हुई
AEW Rampage में स्टिंग की वापसी हुई

AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक रहा। AEW ने अपने इस एपिसोड द्वारा फैंस को प्रभावित किया। पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड ज्यादा बेहतर रहा है और इसी वजह से AEW की जमकर तारीफ हो रही है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली और डेनियल गार्सिया के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ और जॉन अंत में गुस्से में दिखाई दिए। उन्होंने सबमिशन द्वारा बड़ी जीत दर्ज करते हुए विरोधी की बुरी हालत की और AEW Rampage की बढ़िया तरह से शुरुआत की।

- स्वर्व स्ट्रीकलैंड और कीथ ली का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया। इस दौरान पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स ने आकर उनके खिलाफ मैच टीज़ किया। दोनों टीमों के बीच भविष्य में मैच हो सकता है।

- गन क्लब और मैक्स कास्टर ने एक टैग टीम मैच में बीयर कंट्री और लियोन रफ को हराया। अंत में मैक्स ने रफ पर अपना फिनिशर लगाकर पिन किया और जीत हासिल की।

- जेड कार्गिल ने विलो को काफी आसानी से हराकर अपनी AEW TBS चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद जेड ने कियारा होगन के साथ मिलकर विलो पर हमला जारी रखा और अथीना ने पीछे से आकर होगन को रिंग के बाहर किया लेकिन कार्गिल ने ऊपर अटैक किया। क्रिस स्टैटलैंडर ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

- डार्बी एलिन और बॉबी फिश के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मुकाबला काफी अच्छा रहा और अंत में एलिन ने लास्ट सपर मूव लगाकर जीत हासिल की। मैच के बाद फिश ने गुस्से में आकर डार्बी पर हमला किया और काइल ओ'राइली ने भी एंट्री की। लाइट अचानक से बंद हो गई और WWE दिग्गज स्टिंग आए। उन्होंने काइल पर हमला किया वहीं डार्बी ने बॉबी पर हमला किया। स्टिंग ने आकर अपने साथी को बचाया और रिटर्न से फैंस को खुश किया।

German Suplex to the hardest part of the ring by @TheBobbyFish! It’s #AEWRampage: #RoadRager on @tntdrama! https://t.co/xVHseSrUxV

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment