AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley को मिली कड़ी चेतावनी, भारतीय Superstars को बड़े मैच में करना पड़ा हार का सामना

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW Rampage का एपिसोड काफी बेहतरीन रहा। इस शो में एक बढ़िया चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। साथ ही पूर्व WWE सुपरस्टार का इन-रिंग डेब्यू हुआ। भारतीय सुपरस्टार्स को बड़ी हार का भी सामना करना पड़ा। मेन इवेंट फैंस को काफी पसंद आया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- पावरहाउस हॉब्स ने एक ओपन चैलेंज रखा और इसका जवाब रे फीनिक्स ने दिया। बाद में उनके बीच TNT चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस धमाकेदार मैच में हॉब्स ने जीत हासिल की और टाइटल रिटेन रखा। मैच के बाद पावरहाउस हॉब्स और क्यूटी मार्शल ने रे के साथी Alexa Abrehantes पर हमला किया।

- एडम कोल ने 9 महीनों बाद अपने इन-रिंग रिटर्न को वीडियो सैगमेंट द्वारा हाइप किया।

- स्टू ग्रेसन ने जॉन मोक्सली को चेतावनी दी और उनकी हालत खराब करने का दावा किया।

- पूर्व WWE NXT सुपरस्टार टाया वैलकिरी ने अपने AEW डेब्यू मैच में एवा लॉलेस को हराया। जेड कार्गिल और उनके साथियों ने स्टेज एरिया पर आकर मैच देखा था। कार्गिल और टाया के बीच जल्द ही मैच हो सकता है।

- एक वीडियो दिखाया गया जहां स्टोकली हैथवे, हुक के खिलाफ अपने मैच के लिए ट्रेनिंग कर रहे थे।

- मैट मेनार्ड और एंजेलो पार्कर (2.0) का द बॉलीवुड बॉयज के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में भारतीय सुपरस्टार्स ने प्रभावित किया लेकिन अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 2.0 ने जीत हासिल की।

- डॉन कैलिस ने कोनोसुके ताकेशिता से मुलाकात की और उनका कनाडा में स्वागत किया।

- टॉप फ्लाइट में एक वीडियो सैगमेंट में द गन्स को AEW टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज किया।

- डेनियल गार्सिया और ब्रोडी किंग के बीच सिंगल्स मैच हुआ। गार्सिया ने मौजूदा AEW ट्रियोज चैंपियन के खिलाफ शानदार काम किया। हालांकि, वो उन्हें हारने में सफल नहीं हो रहे थे और अंत में क्रिस जैरिको की इंटरफेरेंस देखने को मिली। उन्होंने आकर ब्रोडी पर बेसबॉल बेट से हमला किया और रेफरी यह नहीं देख पाए। डेनियल ने फायदा उठाकर किंग पर जीत हासिल की।

इस तरह से AEW Rampage के बेहतरीन एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now