AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley की टीम को मिली बड़ी जीत, मौजूदा चैंपियन की अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस शो में कई बेहतरीन चीजें देखने को मिली। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब (Blackpool Combat Club) को बड़ी जीत मिली। साथ ही जेड कार्गिल (Jade Cargill) की शानदार स्ट्रीक जारी रही। क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और एडम कोल (Adam Cole) के बीच दुश्मनी आगे बढ़ी। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने एक टैग टीम मैच में अमीगोज़ टीम को हराया। व्हीलर यूटा ने अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया।

- काइल फ्लेचर ने एक प्रोमो कट करते हुए ऑरेंज कैसिडी को चेतावनी दी और AEW इंटरनेशनल टाइटल के लिए चैलेंज किया।

- जेड कार्गिल ने अपनी TBS चैंपियनशिप के लिए एक ओपन चैलेंज रखा। डैनी बी ने इसका जवाब दिया और कार्गिल ने आसानी से उन्हें हरा दिया। मार्क स्टर्लिंग ने एक और चैलेंजर को बुलाया। जेड का सामना टाइटल के लिए जेनेसिस से हुआ। कार्गिल ने उन्हें भी आसानी से स्पीयर देते हुए हराया। इसी के साथ कार्गिल की स्ट्रीक 59-0 की हो गई है। मार्क स्टर्लिंग चाहते हैं कि जेड 60 जीत तक पहुंचें और इसी कारण उन्होंने एक और जॉबर को बुलाया। टाया वैलकिरी ने जॉबर और कार्गिल दोनों पर हमला किया। उन्होंने TBS टाइटल को होल्ड करते हुए Double or Nothing में जेड को चैलेंज करने की बात कही।

- द अक्लेम्ड और बिली गन ने एक टैग टीम मैच में वार्सिटी एथलीट्स को हराया।

- हार्डी बॉयज़ और आईसेहा कैसिडी का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। इसी बीच ईथन पेज ने इंटरफेयर किया और उनके बीच बहस देखने को मिली। पीछे से द गन्स ने आकर हार्डी बॉयज़ और कैसिडी पर हमला किया। एक ब्रॉल देखने को मिला और पेज ने गन्स के साथ मिलकर बेबीफेस स्टार्स की हालत खराब की।

- क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट करते हुए एडम कोल पर निशाना साधा। एडम कोल बड़ी स्क्रीन पर नज़र आए और उनके बीच बहस हुई। क्रिस और एडम के बीच Double or Nothing के लिए अनसेंक्शंड मैच तय हो गया। एडम कोल ने बिल्डिंग में एंट्री की और क्रिस जैरिको को कंफ्रंट किया। ऑफिशियल्स और सिक्योरिटी गार्ड्स ने आकर उन्हे अलग किया लेकिन इसी बीच दोनों ने एक-दूसरे पर कुछ पंच लगाए।

- डस्टिन रोड्स ने सिंगल्स मैच में बिशप कौन का सामना किया। इस मुकाबले में रोड्स ने फाइनल रेकनिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद ब्रायन केज ने आकर डस्टिन पर हमला किया और कीथ ली ने अपने दोस्त को बचाने के लिए एंट्री की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। हील रेसलर्स ने उनकी भी हालत खराब की।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।