Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley ने टीम को दिलाई बड़ी जीत, पूर्व WWE Superstar को डेब्यू मैच में मिली चौंकाने वाली हार

AEW Rampage में बढ़िया रेसलिंग का प्रदर्शन हुआ
AEW Rampage में बढ़िया रेसलिंग का प्रदर्शन हुआ
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड ठीक रहा। AEW ने शो के लिए बड़े मैचों का ऐलान जरूर किया था लेकिन मेन इवेंट के अलावा कुछ खास नहीं हुआ। TNT टाइटल की स्टोरीलाइन भी बढ़िया रही। इसके अलावा शो में कुछ खास नहीं हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- हाउस ऑफ ब्लैक का ईविल उनो, 10 और फुएगो डेल सोल के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला था। यह मुकाबला जबरदस्त रहा है और अंत में ब्रोडी किंग ने डेल सोल पर गंसो बॉम्ब लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद डेथ ट्राइएंगल ने एंट्री की और वो एक टोम्बस्टोन लेकर आए। इसपर हाउस ऑफ ब्लैक और Double or Nothing लिखा हुआ था। दोनों टीमों के बीच बड़े इवेंट में मैच हो सकता है।

Standing spanish fly! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/I4Tdp2bY89

- FTR का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते वो Roppongi Vice के खिलाफ अपने ROH टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करेंगे।

- शॉन स्पीयर्स और बिग डामो (किलियन डैन) के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में स्पीयर्स ने अपना फिनिशर C4 लगाकर पूर्व WWE सुपरस्टार पर बड़ी जीत हासिल की।

And the #GiantKiller lives true to his name! @ShawnSpears gets the victory via C4 here at #AEWRampage and looks more than ready for @RealWardlow! Tune in to @tntdrama right now! https://t.co/ByRCvXGfkH

- यंग बक्स ने बैकस्टेज सैगमेंट में हार्डी बॉयज को Double or Nothing में मैच के लिए चुनौती दी।

- क्रिस स्टैटलैंडर ने एक धमाकेदार सिंगल्स मैच में रेड वैल्वेट को पराजित किया और ओवेन हार्ट फाउंडेशन विमेंस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल्स में जगह बनाई। मैच के बाद जेड कार्गिल और कियारा होगन ने स्टैटलैंडर पर हमला किया। रूबी सोहो और ऐना जे ने बाद में आकर हील सुपरस्टार्स को भगाया।

- ईथन पेज, स्कॉर्पियो स्काई और डैन लैंबर्ट ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। पेज ने सैमी से अपने TNT टाइटल को वापस देने की मांग की। सैमी गुवेरा और टे कॉन्टी स्क्रीन पर दिखाई दिए। गुवेरा ने टाइटल के लिए रीमैच की मांग की लेकिन डैन ने इसे अस्वीकार किया। इसी कारण गुवेरा ने टाइटल को हथोड़े से तोड़ दिया और उनका साथ यहां फ्रैंकी कजारियन ने भी दिया।

- ब्रायन डेनियलसन और जॉन मोक्सली का सामना मैट सिडल और डेंट मार्टिन से हुआ। यह टैग टीम मैच जबरदस्त रहा और अंत में मोक्सली ने अपना फिनिशर लगाकर टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद जैरिको अप्रिसिएशन सोसाइटी ने आकर दोनों बेबीफेस सुपरस्टार्स पर हमला किया। इसी दौरान ब्रायन डेनियलसन को साधारण चोट आई।

.@MattSydal and @lucha_angel1 working together to take out @JonMoxley! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/IeY1dNAY5M

youtube-cover

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...