Create
Notifications

AEW Rampage Results: Jon Moxley ने वापसी के बाद जीता पहला मैच, मेन इवेंट में चैंपियनशिप के लिए हुआ जबरदस्त मुकाबला

AEW Rampage के एपिसोड में अच्छे मैच देखने को मिले
AEW Rampage के एपिसोड में अच्छे मैच देखने को मिले
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कुछ शानदार मैचों का आयोजन हुआ। AEW ने कई स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया वहीं कुछ स्टार्स के बीच दुश्मनी शुरू हुई। पिछले हफ्ते की तरह यह एपिसोड भी रोचक रहा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage Results

- जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने एक सिंगल्स मैच में ईथन पेज को पराजित किया। AEW के इस एपिसोड की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई। मैच के बाद मोक्सली फैंस के बीच से बैकस्टेज जा रहे थे। उनके रास्ते में ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) आ गए। दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को घुरा और फिर मोक्सली चले गए। दोनों पूर्व WWE चैंपियंस के बीच मैच टीज़ हो गया है। उनके बीच एक लंबी दुश्मनी चलनी चाहिए।

What is going on here! It seems as though #TheAmericanDragon has some unresolved business with @jonmoxley?!⇢ Watch #AEWRampage LIVE on @tntdrama right now! https://t.co/bNx1dM43pz

- ट्रेंट और निक जैक्सन (Nick Jackson) के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच में ट्रेंट ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और जीत हासिल की।

- हुक ने सर्पेंटिको को एक सिंगल्स मैच में हराया। दरअसल, हुक ने मैच के पहले ही सर्पेंटिको पर हमला कर दिया था और इसी वजह से उन्होंने आसानी से जीत दर्ज की। मैच के बाद क्यूटी मार्शल ने आकर हुक की बेइज्जती की लेकिन इससे हुक को कोई फर्क नहीं किया। हुक ने उनपर हमला किया और चले गए।

- जेड कार्गिल और ऐना जे के बीच AEW TBS चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। यह शो का सबसे अच्छा मुकाबला रहा। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त काम किया और यहां कार्गिल के साथी की इंटरफेरेंस हुई। इसी वजह से उन्हें काफी फायदा हुआ। अंत में जेड ने अपने फिनिशर द्वारा ऐना को धराशाई किया। उन्होंने ऐना को पिन करते हुए जीत हासिल की और टाइटल को रिटेन किया। AEW ने विमेंस स्टार्स के बीच मेन इवेंट बुक करके काफी ज्यादा प्रभावित किया।

What a moment here for the challenger @annajay___! But the power of the champion @Jade_Cargill is too much! It’s @annajay___ vs. @Jade_Cargill for the TBS Title!⇢ Watch #AEWRampage LIVE on @tntdrama right now! https://t.co/CBWj6TUFPJ

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now