Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley को मिला नया चैलेंजर, दिग्गज बना पूर्व WWE Superstar की हार का कारण

AEW Rampage का एपिसोड सभी को पसंद आया
AEW Rampage का एपिसोड सभी को पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार था। इसे Rampage Grand Slam नाम से एडवर्टाइज किया जा रहा था और उन्होंने सही मायने में अपने इस शो द्वारा फैंस का दिल जीता। इस शो में ढेरों बेहतरीन मैच देखने को मिले। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों को लेकर बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- स्टिंग और डार्बी एलिन का बडी मैथ्यूज और ब्रोडी किंग के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में बडी ने स्टिंग पर बैट से हमला करने का निर्णय लिया और इसी बीच लाइट बंद हुई। रिंग में रेसलिंग दिग्गज द ग्रेट मुटा ने एंट्री की और आकर पूर्व WWE सुपरस्टार मैथ्यूज के चेहरे पर मिस्ट फेंक दिया। इसी कारण स्टिंग और डार्बी को जीत दर्ज करने में मदद मिली। मैच के बाद स्टिंग और मुटा ने एक-दूसरे का सम्मान किया।

😱 The Great MUTA @muto_keiji is here at #AEWRampage Grand Slam! One of @Sting’s greatest rivals of all time has appeared - but where do his loyalties lie? It’s #AEWRampage Grand Slam on @tntdrama! https://t.co/nQRZmsfgUu

- हुक और एक्शन ब्रोंसन ने एक टैग टीम मैच में 2.0 का सामना किया। इस मैच में हुक ने दोनों सुपरस्टार्स पर अपना फिनिशर रेड रम लगाकर उन्हें धराशाई करते हुए टीम को जीत दिलाई।

- समोआ जो और वार्डलो ने एक टैग टीम मैच में जोश वुड्स और टोनी नीस का सामना किया। इस मैच में जो ने नीस की बुरी हालत की और पिन करके जीत दर्ज की। मैच के बाद वुड्स और नीस ने समोआ जो पर अटैक किया लेकिन वार्डलो ने उन्हें बचाया।

- जंगल बॉय ने एक सिंगल्स मैच में रे फीनिक्स को हराया। मैच के बाद क्रिश्चियन केज ने पट्टे के साथ एंट्री की और इसी बीच लूचासोरस ने जंगल बॉय पर पीछे से आकर हमला किया। बाद में क्रिश्चियन ने भी उनपर अटैक किया। हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा।

- सैमी गुवेरा और एडी किंग्सटन के बीच मैच हुआ। मैच के पहले गुवेरा ने एडी की बेइज्जती कर दी थी। इसी कारण किंग्सटन गुस्से में नजर आए और उन्होंने सैमी को टैपआउट करने पर मजबूर किया। उन्हें जीत मिल गई थी लेकिन उन्होंने होल्ड नहीं छोड़ा और इसी कारण नतीजा बदल दिया गया। सैमी को विजेता घोषित किया गया और इसी दौरान एडी के सिक्योरिटी गार्ड्स पर भी अटैक किया।

And @MadKing1981 gets the submission, but that ending was NOT EXPECTED! It’s #AEWRampage Grand Slam on @tntdrama! https://t.co/xsLAp3w962

- जेड कार्गिल और डियामेंट के बीच TBS चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। जेड ने जबरदस्त मैच में टाइटल रिटेन किया। इस मैच के बाद डियामेंट को उनकी साथी ट्रीना ने धोखा दिया और वो कार्गिल के साथ जुड़ गईं।

- हैंगमैन पेज ने गोल्डन टिकट बैटल रॉयल मैच में जीत दर्ज की और अब उन्हें 18 अक्टूबर को होने वाले Dynamite के एपिसोड में AEW वर्ल्ड टाइटल के लिए जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच मिलेगा।

- मेन इवेंट में रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स के बीच लाइट्स आउट मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच धमाकेदार था और अंत में यहां रिकी स्टार्क्स को जीत मिली।

Finally, @starkmanjones gets the victory after an incredibly physical and emotional war with #PowerhouseHobbs @truewilliehobbs on #AEWRampage Grand Slam! https://t.co/h6KNbR2STO

इस तरह से AEW Rampage के खास एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...