AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley पर दो फेमस रेसलर्स ने किया जबरदस्त हमला, पूर्व WWE Superstar को मिली बड़ी हार

AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड शानदार रहा

AEW Rampage: AEW रैमपेज (Rampage) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। शो में कुछ अन्य मुकाबले भी देखने को मिले। अच्छी बात यह रही कि AEW ने ज्यादा रैंडम मैच बुक करने के बजाय मौजूदा समय में चल रही स्टोरीलाइंस से जुड़े मुकाबलों को बुक किया। इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

- AEW Rampage में जॉन मोक्सली vs ली मोरिआर्टी

मैच की शुरुआत में ही जॉन मोक्सली और शेन टेलर की रिंगसाइड पर बहस होने लगी। बाद में मैच शुरू हुआ और दोनों ने शानदार मूव्स का उपयोग किया। यह मैच लंबा चला और अंत में जॉन ने ली पर कोहनी से वार किया और उन्हें सबमिशन में फंसाया। इसपर मोरिआर्टी ने हार मान ली। जॉन ने जीत सेलिब्रेट की। शेन टेलर ने पीछे से आकर मोक्सली पर हमला किया और ली मोरिआर्टी के साथ मिलकर पूर्व WWE स्टार की हालत खराब की।

नतीजा: जॉन मोक्सली की जीत हुई

बैकस्टेज एंजेलो पार्कर ने ऐना जे से पूछा कि उन्होंने हार्ली कैमरन को कुछ कहा था, या नहीं। ऐना ने पार्कर पर थप्पड़ जड़ दिया और वो निराश थीं कि पार्कर को उनपर भरोसा नहीं है।

- AEW Rampage में कोनोसुके ताकेशिता vs क्रिस्टोफर डेनियल्स

मैच शुरू होते ही कोनोसुके ताकेशिता ने पंच लगाने शुरू किए। क्रिस्टोफर डेनियल्स ने हेडबट और जर्मन सुपलेक्स लगाकर वापसी की। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। अंत में ताकेशिता ने डेनियल्स पर सुपलेक्स लगाया और उनकी कमर पर वार करके पिन किया। कोनोसुके की जीत हुई। मैच के बाद डॉन कैलिस ने प्रोमो कट किया और दो हफ्तेबाद क्रिस जैरिको को ताकेशिता से लड़ने के लिए कहा। काइल फ्लेचर आए और उन्होंने भी क्रिस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई। कैलिस ने बताया कि वो अगले हफ्ते यह मुकाबला लड़ सकते हैं।

नतीजा: कोनोसुके ताकेशिता ने जीत दर्ज की

बैकस्टेज एक्शन एंड्रेटी और टॉप फ्लाइट की प्राइवेट पार्टी से बहस हुई। दोनों के बीच अगले हफ्ते के लिए मैच तय हुआ।

- AEW Rampage में ऐना जे vs रूबी सोहो

मैच के पहले ही ऐना जे की बुरी हालत हो गई। बाद में मुकाबला शुरू हुआ और यह शानदार रहा। हार्ली कैमरन और सराया ने दखल देकर ऐना का ध्यान भटकाने की कोशिश की। मैच जारी रहा और एक समय पर रेफरी ने सराया और कैमरन को इंटरफेयर करते हुए देख लिया। रेफरी ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया। रिंग में ऐना ने रूबी को क्वीन स्लेयर सबमिशन में लॉक किया और इसपर पूर्व WWE स्टार ने हार मान ली।

नतीजा: ऐना जे की जीत हुई

बैकस्टेज सैगमेंट में एडी किंग्सटन ने ब्रायन डेनियलसन पर निशाना साधा। उन्होंने AEW Collision में विली मैक को हराने का दावा किया।

- किप सेबियन vs कमांडर vs एल हिजो डेल वाइकिंगो vs द बुचर (AEW इंटरनेशनल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर्स फैटल 4 वे मैच)

यह फैटल 4 वे मैच काफी जबरदस्त रहा। कमांडर और एल हिजो डेल वाइकिंगो ने कई हाई-फ्लाइंग मूव्स का उपयोग किया। किप सेबियन और बुचर का प्रदर्शन भी बढ़िया रहा। बुचर और वाइकिंगो रिंगसाइड पर धराशाई थे। कमांडर ने सेबियन के मूव को काउंटर करते हुए उनपर हरिकेनराना लगाया और पिन किया।

नतीजा: कमांडर की जीत हुई

इस तरह से AEW Rampage का अंत हुआ।