Create

AEW Rampage Results: Jon Moxley ने जीता बड़ा मुकाबला, मेन इवेंट में दिग्गज ने चैंपियंस का किया बुरा हाल

AEW Rampage का एपिसोड धमाकेदार रहा
AEW Rampage का एपिसोड धमाकेदार रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड की शुरुआत में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। AEW ने दो शानदार चैंपियनशिप मैचों का आयोजन किया। इसी वजह से एपिसोड रोचक बन पाया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage Results

- जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और एंथनी बोवेंस के बीच AEW Rampage की शुरुआत में जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला रोचक रहा और बोवेंस ने चीटिंग करने की कोशिश की लेकिन अंत में जॉन मोक्सली ने बड़ी जीत दर्ज की। ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) बैकस्टेज टीवी से जॉन मोक्सली को देख रहे थे।

.@JonMoxley’s win seems to have captured the attention of the #AmericanDragon @BryanDanielson…Don’t miss a minute of #AEWRampage: #BeachBreak! Tune in to TNT right NOW! https://t.co/TyV2U1CHSm

- एंड्राडे बैकस्टेज डार्बी एलिन के रूम में गए। उन्होंने एलिन को उनके साथ आने का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया। एलिन ने बताया कि वो स्टिंग के लिए काम नहीं करते हैं और बाद में उन्होंने एंड्राडे को भगाया। लग रहा है कि एंड्राडे और एलिन के बीच जल्द ही एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा।

- FTR ने एक शानदार टैग टीम मैच में ब्रॉक एंडरसन और ली जॉनसन को पराजित किया। मैच के दौरान आर्न एंडरसन और टुली ब्लैंचर्ड भी आमने-सामने आए। एंडरसन ने इस दौरान दिग्गज पर चोप लगाया। मैच के नतीजे पर इससे कोई असर नहीं पड़ा क्योंकि हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा।

With the piledriver to take the win! #FTR are victorious yet again.It’s Championship Friday on #AEWRampage: #BeachBreak on TNT right NOW! https://t.co/POI8SEliPX

- जेड कार्गिल और जूलिया हार्ट के बीच TBS चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में हार्ट ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में जेड को जीत मिली।

- जुरासिक एक्सप्रेस ने प्राइवेट पार्टी को हराकर अपने AEW टैग टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन किया। गन क्लब ने रिंग में एंट्री की और रिंगसाइड पर बिली गन ने क्रिश्चियन केज पर हमला किया। कॉल्टन गन और ऑस्टिन गन ने मिलकर जुरासिक एक्सप्रेस पर अटैक किया। अंत में बिली गन और उनके बच्चों का पलड़ा भारी रहा।

The #GunnClub are here to send a message directly to @boy_myth_legend and @Luchasaurus! What a night it’s been here at #AEWRampage: #BeachBreak on TNT 🤯 https://t.co/2CIMWG9O6t

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...