AEW Rampage रिजल्ट्स: CM Punk ने फैंस को बुरी खबर देते हुए दिया झटका, पूर्व WWE Superstar ने जीता अपना पहला मैच

Ujjaval
AEW Rampage में एक बड़ा शॉक मिला
AEW Rampage में एक बड़ा शॉक मिला

AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। इस एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार मैच से हुई वहीं अंत में भी बढ़िया मुकाबला हुआ। सीएम पंक (CM Punk) ने ब्रेक पर जाने का ऐलान किया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- शो की शुरुआत एक धमाकेदार टैग टीम मैच से से हुई। यंग बक्स और लूचा ब्रदर्स के बीच मैच हुआ और इस मैच का अंत काफी शॉकिंग रहा। मैट जैक्सन ने पेंटा का मास्क निकल लिया और फिर बक्स ने उनपर सुपरकिक लगा दी। बाद में उन्होंने मिलकर फीनिक्स को जबरदस्त मूव दिया और बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद मैट ने पेंटा का मास्क पहनकर सेलिब्रेशन किया।

- पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स ने एक टैग टीम मैच में लोकल सुपरस्टार्स को काफी आसानी से हराया।

- AEW में अथीना (एंबर मून) का पहला मैच कियारा होगन के खिलाफ हुआ। मैच में होगन की साथी रेड वैल्वेट की इंटरफेरेंस हुई। हालांकि, मैच आगे बढ़ा और अंत में अथीना ने अपना जबरदस्त फिनिशर लगाकर मैच को जीता।

- हाउस ऑफ ब्लैक का वीडियो पैकेज देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने Double or Nothing में मिली जीत के बारे में बात की।

- सीएम पंक ने एक इमोशनल प्रोमो कट किया और बताया कि वो चोटिल हैं। इसी वजह से उन्हें सर्जरी की जरूरत है और वो ब्रेक पर जाने वाले हैं। वो टाइटल छोड़ नहीं रहे हैं बल्कि जब तक वो बाहर रहेंगे, तब तक एक नया इंटरिम AEW चैंपियन देखने को मिलेगा।

- डेंट मार्टिन और स्कॉर्पियो स्काई का वीडियो कॉन्फ्रेंस देखने को मिला जहां उन्होंने अपनी-अपनी जीत का दावा किया।

- स्कॉर्पियो स्काई और डेंट मार्टिन के बीच TNT चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर मैच को रोचक बनाया। मैच के दौरान ईथन पेज और डैन लैंबर्ट की इंटरफेरेंस हुई। इसी का फायदा स्काई को मिला। हालांकि, मैच जारी रहा और अंत में स्कॉर्पियो स्काई ने अपना फिनिशर TKO लगाकर मैच को जीता।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।