Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley ने जीता बड़ा मैच, मेन इवेंट में पूर्व WWE Superstars ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Rampage में जॉन मोक्सली का प्रदर्शन शानदार रहा
AEW Rampage में जॉन मोक्सली का प्रदर्शन शानदार रहा
reaction-emoji
Ujjaval

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। AEW ने हमेशा की तरह शो में शानदार रेसलिंग दिखाने का प्रयास किया और इसी कारण एपिसोड में कई मैच जबरदस्त रहे। साथ ही स्टोरीलाइंस को भी आगे बढ़ाया गया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली और मेंस वॉर्नर के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में वॉर्नर ने पूर्व WWE सुपरस्टार को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में मोक्सली ने उन्हें अपने सबमिशन बुलडॉग लॉक में फंसाया और इसपर उन्होंने टैपआउट कर दिया। मेंस को बड़े स्टार के साथ काम करने से जरूर फायदा मिलेगा वहीं जॉन मोक्सली को एक और अहम जीत मिली

- रिकी स्टार्क्स बैकस्टेज थे और यहां क्यूटी मार्शल ने उन्हें आकर अपने फैक्शन में शामिल होने का ऑफर दिया। उन्होंने इसे अस्वीकार किया। रिकी स्टार्क्स को अब सिंगल्स स्टार के रूप में ही पुश दिया जाने वाला है।

QT Marshall and the Factory made an offer to Ricky Starks, that he did refuse.Tune into TNT NOW for #AEWRampage LIVE from Grand Rapids! https://t.co/Wj9msE1ngr

- कोनोसुके ताकेशिता और रायन नेमेथ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में ताकेशिता ने ब्लू थंडर पावरबॉम्ब और रनिंग नी का उपयोग करके जीत हासिल की।

- Impact Wrestling दिग्गज मैडिसन रायन ने एक सिंगल्स मैच लैला ग्रे को हरा दिया और इसी के साथ उनका शानदार डेब्यू हुआ। मैच के बाद जेड कार्गिल ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया। दोनों के बीच मैच टीज़ हो गया है। आने वाले हफ्तों में उनके बीच TBS चैंपियनशिप के लिए एक मैच देखने को मिल सकता है।

Jade Cargill may have found her next challenger for the TBS Championship #AEWRampage https://t.co/LLyDuHD04R

- कीथ ली और स्वर्व स्ट्रीकलैंड का टोनी नीस और जोश वुड्स के खिलाफ स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। इस मैच में मार्क स्टर्लिंग ने इंटरफेयर करते हुए टोनी और जोश की मदद करने की कोशिश की। हालांकि, अंत में स्वर्व ने टोनी का बुरा हाल किया और उनपर स्वर्व स्टॉम्प लगाकर मैच में जीत दर्ज की। पूर्व WWE स्टार्स का मेन इवेंट में पलड़ा भारी रहा।

इस तरह से AEW Rampage के शानदार एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...