AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley और उनके साथियों ने जीता बड़ा मैच, चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था

AEW: AEW Rampage का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। AEW ने इस शो के लिए पहले ही बड़े मैच तय कर दिए थे और उन्होंने किसी भी तरह से फैंस को निराश नहीं किया। शो की शुरुआत एक अच्छे मैच से देखने को मिली। अंत में टॉप फैक्शन ने चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का प्राइवेट पार्टी और रुश के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में क्लॉडियो कास्टगनोली, व्हीलर यूटा और जॉन मोक्सली ने जबरदस्त काम किया। अंत में यूटा ने मार्क क्वेन पर आर्मबार लगाया और इसपर उन्होंने टैपआउट कर दिया। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने जीत दर्ज की।

- वार्सिटी ब्लॉन्ड्स का टोनी नीस और जोश वुड्स के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ। इस मैच में नीस ने अपनी टीम को जीत दिलाई। मार्क स्टर्लिंग ने एंट्री की और बताया कि उन्होंने 'वार्सिटी' शब्द को ट्रेडमार्क करा लिया है और इसी कारण वार्सिटी ब्लॉन्ड्स यह नाम उपयोग नहीं कर पाएंगे। साथ ही उन्होंने टोनी नीस और जोश वुड्स की टीम को वार्सिटी एथलीट्स नाम दिया। उन्होंने AEW टैग टीम चैंपियंस द अक्लेम्ड पर निशाना साधा। द अक्लेम्ड ने एंट्री की और मैक्स कास्टर ने रैप करते हुए नीस और वुड्स की बेइज्जती की।

- ऐना जे और टे मेलो ने एक टैग टीम मैच में स्काई ब्लू और Impact Wrestling दिग्गज मैडिसन रायन को हराकर बड़ी जीत दर्ज की।

- AEW वर्ल्ड ट्रियोज टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डेथ ट्राईएंगल के पैक और लूचा ब्रदर्स का डार्क ऑर्डर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इसे शो का सबसे अच्छा मैच कहा जा सकता है। सुपरस्टार्स ने इस मुकाबले द्वारा फैंस को मुख्य रूप से काफी प्रभावित किया। अंत में पैक ने डार्क ऑर्डर के एलेक्स रेनॉल्ड्स पर ब्रूटलाइजर लगाया और इसी कारण उन्हें जीत मिली। डेथ ट्राईएंगल ने टाइटल्स को रिटेन किया।

इस तरह से AEW Rampage के धमाकेदार एपिसोड का अंत देखने को मिल गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment