Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley की टीम में शामिल हुआ नया Superstar, पूर्व WWE चैंपियन ने जीता बड़ा मैच

AEW Rampage के इस एपिसोड ने फैंस का दिल जीता
AEW Rampage के इस एपिसोड ने फैंस का दिल जीता
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का एपिसोड काफी शानदार रहा। AEW लगातार Rampage को रोचक बनाने में संघर्ष कर रहा था और उन्हें सुधार करने की जरूरत थी। इस एपिसोड ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है और इसे पिछले कुछ महीनों में Rampage का सबसे अच्छा एपिसोड कहा जा सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन और ट्रेंट बरेटा के बीच एक जबरदस्त सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन अंत में ब्रायन ने एक बड़ी जीत अपने नाम की। विलियम रीगल मैच के दौरान ब्रायन के साथ थे।

What an incredible victory for the #AmericanDragon @bryandanielson, wrenching on the neck of @trentylocks! Watch #AEWRampage on @tntdrama right now! https://t.co/IZjLAfimK4

- बैकस्टेज डैनह्यूसन ने हुक को रोकने की कोशिश की लेकिन वो उनपर चिप्स फेंकते हुए चले गए। लगातार हुक के कुछ शानदार सैगमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

- स्कॉर्पियो स्काई प्रोमो कट कर रहे थे। उनके साथ ईथन पेज और डैन लैंबर्ट भी थे। इस सैगमेंट के दौरान टे कॉन्टी और सैमी गुवेरा ने इंटरफेयर किया। उन्होंने आकर स्काई की बेइज्जती की और अमेरिकन टॉप टीम के खिलाफ मैच की मांग की।

- शेन स्ट्रीकलैंड ने क्यूटी मार्शल को एक सिंगल्स मैच में हराया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी रोचक रहा। मैच के बाद रिकी स्टार्क्स ने शेन को एक टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया जहां उनके साथी पावरहाउस हॉब्स होंगे वहीं शेन के पार्टनर कीथ ली रहेंगे। यह टैग टीम मैच देखने लायक रहेगा।

WHOSE HOUSE?! @Swerveconfident gets the win tonight on #AEWRampage! Tune in to @tntdrama right now! https://t.co/1RIsIxnvCj

- रेड वैल्वेट ने एक सिंगल्स मैच में विलो नाईटइंगेल (Willow Nightingale) को हराया।

- टोनी नीस के सैगमेंट में मार्क स्टर्लिंग ने एंट्री की और उनका मैनेजर बनने का प्रस्ताव रखा।

- जॉन मोक्सली ने व्हीलर यूटा को एक सिंगल्स मैच में हराया। दोनों का यह मुकाबला काफी जबरदस्त साबित हुआ और इसे सालों तक याद रखा जाएगा। मैच के बाद विलियम रीगल और ब्रायन डेनियलसन ने रिंग में एंट्री की और व्हीलर यूटा से हाथ मिलाया। वो अब साथ आ गए हैं।

The violence is well underway here on #AEWRampage! @JonMoxley not holding back on @WheelerYuta! Tune in to @tntdrama right now! https://t.co/5wTLt6nrpU

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now