AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley हुए खून से लथपथ, पूर्व WWE Superstar ने किया चौंकाने वाला डेब्यू

Ujjaval
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था

AEW: AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। AEW पिछले कुछ हफ्तों से उतने अच्छे शोज़ नहीं दे पा रहा था। इसी वजह से उनपर बहुत दबाव था। AEW ने यहां शानदार काम किया और शो को खास बनाया। उम्मीद है कि व्यूअरशिप के मामले में सुधार होगा। आपको बता दें कि इस एपिसोड में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने बड़ी जीत दर्ज की। साथ ही मेन इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार ने डेब्यू करते हुए चैंपियनशिप मैच लड़ा। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली और कोनोसुके ताकेशिता के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में मोक्सली खून से लथपथ हो गए। अंत में जॉन ने बुलडॉग चोक की मदद से विरोधी को टैपआउट करा दिया। मैच के बाद हैंगमैन पेज ने एंट्री की और मोक्सली के साथ उनका ब्रॉल हुआ। क्लॉडियो क्लॉडियो और व्हीलर यूटा ने आकर दोनों स्टार्स को रोका। ब्रॉल में पेज चोटिल हुए और डॉक्टर्स उन्हें बैकस्टेज ले गए।

- हिकारू शिडा और द बनी के बीच Regina Di Wave चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच में शिडा ने जीत हासिल करके अपने टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद जेमी हेयटर आईं और फिर दोनों ने एक-दूसरे को घूरना शुरू किया।

- ली मोरिआर्टी और विलियम मॉरेसी ने लोकल सुपरस्टार्स को एक सिंगल्स मैच में बहुत आसानी से हरा दिया। विलियम मॉरिसी का नाम अब बिग बिल हो गया है।

- पूर्व WWE सुपरस्टार ट्रेंट सेवन ने AEW में अपना चौंकाने वाला डेब्यू किया। उन्होंने आकर ऑरेंज कैसिडी को ऑल अटलांटिक चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। यह मुकाबला बहुत ही तगड़ा था और इसे शो का सबसे अच्छा मैच भी कहा जा सकता है। यहां पर कैसिडी ने अपने फिनिशर बीच ब्रेक की मदद से जीत हासिल की और टाइटल को रिटेन किया। मैच के बाद ट्रेंट सेवन, किप सेबियन और पिनेलोप फोर्ड ने मिलकर कैसिडी पर हमला किया। हालांकि, डस्टिन रोड्स ने आकर मौजूदा चैंपियन को बचाया।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now