Create

AEW Revolution 2022: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

AEW Revolution में कई बढ़िया मुकाबले होंगे
AEW Revolution में कई बढ़िया मुकाबले होंगे

AEW Revolution 2022 इवेंट जबरदस्त साबित हो सकता है। इस इवेंट के लिए कई शानदार मैचों का ऐलान हो गया है। इस इवेंट में 12 मैच देखने को मिलेंगे जिसमें प्री-शो में 3 मैच होंगे। साथ ही मुख्य कार्ड में 9 मुकाबले देखने को मिलेंगे। हर एक प्रशंसक के मन में सवाल होगा कि मुकाबलों में किन-किन सुपरस्टार्स की जीत हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Revolution में होने वाले सभी मैचों के संभावित विजेताओं के बारे में बात करेंगे।

- AEW Revolution 2022 में जेड कार्गिल vs टे कॉन्टी (TBS चैंपियनशिप मैच)

TBS ChampionshipJade Cargill def. Tay Conti#AEWRevolution https://t.co/YxVvRhcgC6

जेड कार्गिल और टे कॉन्टी के बीच TBS टाइटल के सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। यह मुकाबला जबरदस्त रह सकता है। कोई भी सुपरस्टार अब तक कार्गिल को पराजित नहीं कर पाया है और टे के पास जीत हासिल करते हुए स्ट्रीक तोड़ने का मौका रहेगा। हालांकि, इस मैच में जेड जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को रिटेन कर सकती हैं।

संभावित विजेता: जेड कार्गिल

- एंड्राडे, मैट हार्डी और ईशा कैसिडी vs डार्बी एलिन, स्टिंग और सैमी गुवेरा (टोर्नेडो टैग टीम मैच)

6-Man Tornado Tag Team MatchSammy, Darby & Sting will win.#AEWRevolution https://t.co/QtUd2W5F0o

काफी समय से दोनों टीमों के बीच दुश्मनी चल रही है। अब जाकर एक टोर्नेडो टैग टीम मैच में वो आमने-सामने आने वाले हैं। इस मैच में एंड्राडे, हार्डी और कैसिडी बेबीफेस सुपरस्टार्स को टक्कर देने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन अंत में डार्बी, स्टिंग और सैमी का पलड़ा भारी रह सकता है।

संभावित विजेता: डार्बी एलिन, स्टिंग और सैमी गुवेरा

- जुरासिक एक्सप्रेस vs रीड्रैगन vs यंग बक्स (AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

AEW World Tag Team Championship.ReDragon will win.#AEWRevolution https://t.co/Y1G8N2b4Us

जुरासिक एक्सप्रेस अपने टैग टीम टाइटल्स का बचाव रीड्रैगन और यंग बक्स के खिलाफ करने की कोशिश करेंगे। यह ट्रिपल थ्रेट मैच कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स से भरा रहा सकता है क्योंकि यहां कई शानदार रेसलर्स मौजूद हैं। इस मैच में जुरासिक एक्सप्रेस जीत हासिल करते हुए अपने टैग टीम टाइटल्स को रिटेन कर सकते हैं।

संभावित विजेता: जुरासिक एक्सप्रेस

- ब्रायन डेनियलसन vs जॉन मोक्सली

ब्रायन डेनियलसन और जॉन मोक्सली के बीच शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिली है। दोनों ही सुपरस्टार्स अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। अब वो एक ही मुकाबले में आमने-सामने आएंगे और इसी कारण मुकाबला रोचक बन सकता है। इस मैच में जॉन मोक्सली का पलड़ा भारी रह सकता है।

संभावित विजेता: ब्रायन डेनियलसन

- क्रिस जैरिको vs एडी किंग्सटन

Eddie Kingston def. Chris Jericho#AEWRevolution https://t.co/f3sdVhl1Gq

क्रिस जैरिको और एडी किंग्सटन के बीच एक सिंगल्स मैच होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स की दुश्मनी जबरदस्त रही है और वो मिलकर मुकाबले को खास बना सकते हैं। क्रिस जैरिको के पास काफी अनुभव है और इसी कारण मैच में किंग्सटन के खिलाफ उनका पलड़ा भारी रह सकता है।

संभावित विजेता: क्रिस जैरिको

- कीथ ली vs ऑरेंज कैसिडी vs रिकी स्टार्क्स vs पावरहाउस हॉब्स vs वार्डलो vs क्रिश्चियन केज (TNT चैंपियनशिप मैच पाने के लिए लैडर मैच)

Face of Revolution — Ladder MatchKeith Lee will win.#AEWRevolution https://t.co/ChQEwlDp52

6 अलग-अलग सुपरस्टार्स के बीच फेस ऑफ रेवोल्यूशन लैडर मैच देखने को मिलेगा। सभी सुपरस्टार्स मिलकर इस लैडर मैच को यादगार बना सकते हैं। इस मैच में किसी एक को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है। हालांकि, वार्डलो को अच्छी बुकिंग मिल रही है और इसी वजह से वो मैच में जीत हासिल कर सकते है।

संभावित विजेता: वार्डलो

- डॉक्टर ब्रिट बेकर vs थंडर रोजा (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच)

AEW Women's World ChampionshipThunder Rosa def. Britt Baker#AEWRevolution https://t.co/VHODi9mZ6U

AEW विमेंस चैंपियनशिप के लिए कंपनी की दो टॉप स्टार्स के बीच मैच होगा। उनकी दुश्मनी रोचक रही है और यह मैच बढ़िया रह सकता है। ब्रिट बेकर का चैंपियनशिप रन अच्छा रहा है लेकिन अब टाइटल चेंज हो सकता है। थंडर रोजा को अपनी मेहनत का फल मिल सकता है और वो नई विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

संभावित विजेता: थंडर रोजा

- सीएम पंक vs MJF (डॉग कॉलर मैच)

सीएम पंक और MJF के बीच काफी जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिली है। उनकी स्टोरीलाइन को काफी लंबे समय तक फैंस याद रखेंगे। उनके बीच डॉग कॉलर मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में पंक और MJF दोनों जीत करने हासिल की कोशिश करेंगे। मैच में बेबीफेस सुपरस्टार सीएम पंक का पलड़ा भारी रह सकता है और यहां से दुश्मनी का अंत हो सकता है।

संभावित विजेता: सीएम पंक

- हैंगमैन पेज vs एडम कोल (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

AEW World ChampionshipAdam Page def. Adam Cole#AEWRevolution https://t.co/xusV5vIUv7

हैंगमैन पेज और एडम कोल के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। पेज के सामने बड़ी चुनौती है क्योंकि एडम कोल को पराजित करना आसान नहीं है। यह मुकाबला जबरदस्त रहेगा और यहां कोल चैंपियन को कड़ी टक्कर देंगे। हालांकि, इस समय शायद ही टाइटल चेंज होगा। हैंगमैन पेज चैंपियनशिप रिटेन कर सकते हैं।

संभावित विजेता: हैंगमैन पेज

नोट: इस आर्टिकल में प्री-शो में होने वाले मैचों के प्रेडिक्शन शामिल नहीं है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment