Create

AEW Revolution में CM Punk के मैच का हुआ चौंकाने वाला अंत, फेमस Superstar को मिला बहुत बड़ा धोखा 

AEW Revolution में हुआ सीएम पंक और MJF का मैच
AEW Revolution में हुआ सीएम पंक और MJF का मैच

AEW Revolution 2022 में सीएम पंक (CM Punk) और MJF के बीच डॉग कोलर मैच हुआ। इस मैच का अंत काफी ज्यादा चौंकाने वाला रहा और सीएम पंक ने MJF को वार्डलॉ (Wardlow) की मदद से हराया है। इसी के साथ आखिरकार वार्डलॉ ने अपने साथी MJF को धोखा दिया और उनकी हार के कारण बने।

AEW में सीएम पंक को हराने वाले MJF पहले सुपरस्टार हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए अपने साथी वार्डलॉ की मदद लेनी पड़ी थी। डॉग कोलर मैच में MJF को सीएम पंक को हराने में परेशानी हुई और उन्होंने वार्डलॉ को बुलाते हुए उनसे Dynamite डायमंड रिंग देने को कहा।

हालांकि, वार्डलॉ ने कहा कि उनके पास रिंग नहीं है। पंक ने इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए MJF पर घातक प्रहार कर दिया और GTS मूव MJF को दिया।

.@RealWardlow with a convenient memory lapse during this #DogCollar match between @CMPunk and @The_MJF!#AEWRevolution is LIVE on PPV right now! Available on @BleacherReport & @FiteTV (Int.) https://t.co/DR8ruIdvOJ

मैच के अंतिम पलों में वार्डलॉ को याद आया कि रिंग तो उनके पास ही थी और इसके बाद उन्होंने रिंग पंक को सौंप दी। पंक ने MJF को डायमंड रिंग से मारा और पिनफॉल के जरिए इस मैच जीत लिया।

AEW Revolution में वार्डलॉ ने हासिल किया TNT चैंपियनशिप मैच का मौका

Revolution लैडर मैच में वार्डलॉ ने भी हिस्सा लिया था। वॉर्डलो ने रिंग के ऊपर लटक रही बड़ी रिंग को हासिल करते हुए मैच में जीत हासिल की। उन्होंने औरेंज कैसिडी, क्रिश्चियन केज, कीथ ली, रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स जैसे सुपरस्टार्स को हराते हुए यह जीत हासिल की है।

इस जीत के साथ ही वार्डलॉ ने TNT चैंपियन सैमी गुवेरा के खिलाफ मैच का मौका भी कमा लिया है। MJF के साथ धोखा करने के बाद अब वार्डलॉ की किस्मत खुद उनके हाथों में है। यह देखना मजेदार होगा कि अब यह स्टोरीलाइन किस दिशा में जाने वाली है। अब ऐसा भी हो सकता है कि TNT चैंपियनशिप मैच में MJF वहीं काम करें जो वार्डलॉ ने अभी किया है।

इसके अलावा हो सकता है कि डॉग कॉलर मैच के साथ आखिरकार सीएम पंक और MJF की दुश्मनी भी खत्म हो गई है। हालांकि बड़ा धोखा मिलने के बाद MJF कैसे रिएक्ट करते हैं इसका पता तो AEW Dynamite के एपिसोड में ही चल सकेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment