Create

AEW स्टार सीएम पंक ने साल 2022 के लिए की भविष्यवाणी, बड़ी चैंपियनशिप हासिल करने के दिए संकेत

AEW सुपरस्टार सीएम पंक ने साल 2022 के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है
AEW सुपरस्टार सीएम पंक ने साल 2022 के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है

AEW सुपरस्टार सीएम पंक (Cm Punk) ने साल 2022 के लिए हाल ही में एक बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें, AEW के TNT ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया और इस वीडियो में कई AEW स्टार्स साल 2022 के लिए भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में सीएम पंक भी भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दिए थे और उनकी माने तो साल 2022 में वो AEW चैंपियनशिप जीतने वाले हैं।

We asked our wrestlers for some bold predictions ahead of #AEWDynamite moving to @TBSNetwork in 2022. Which one do you think is coming true 👀 https://t.co/Nxwb347GGl

इस वीडियो में सीएम पंक के अलावा रूबी सोहो, वार्डलौ और जुरासिक एक्सप्रेस भी साल 2022 के लिए भविष्यवाणियां करते हुए दिखाई दिए थे। यह देखना रोचक होगा कि इनमें से किन-किन AEW सुपरस्टार्स की साल 2022 को लेकर की गई भविष्यवाणी सच हो पाती है।

AEW में सीएम पंक की अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी है

CM Punk doesn’t deserve this match. And quite frankly You people don’t deserve this match. #MJFTR is going to teach these 3 jabronis what Professional Wrestling looks like. https://t.co/yEoz8W4O5m

AEW में डेब्यू के बाद से ही सीएम पंक लगातार मैच जीतते हुए आए हैं और वर्तमान समय में भी इस रेसलिंग कंपनी में उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक जारी है। बता दें, पंक ने इस रेसलिंग कंपनी में अपना डेब्यू AEW Rampage: First Dance में किया था और डेब्यू के बाद पंक ने इस रेसलिंग कंपनी में खुद को स्थापित कर लिया है। पंक ने AEW में अपना पहला मैच All Out पीपीवी में लड़ा था।

इस मैच में पंक का सामना डार्बी एलिन से हुआ था और डार्बी को हराते हुए पंक की इस कंपनी में बेहतरीन शुरूआत हुई थी। इसके बाद पंक, टीम टैज के साथ फ्यूड करते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने इस दौरान पावरहाउस हॉब्स को मात दी थी। जल्द ही, डेनियल गार्सिया, मैट सिडल, बॉबी फिश को हराने के बाद पंक ने एडी किंग्सटन के साथ फ्यूड शुरू किया।

पंक और किंग्सटन का मैच Full Gear 2021 में देखने को मिला था और इस मैच में पंक की जीत हुई थी। वहीं, क्यूटी मार्शल और ली मोरिआर्टी को हराने के बाद पंक, MJF के साथ फ्यूड में आ गए। पंक और MJF का फ्यूड अभी तक काफी शानदार रहा है। AEW Dynamite के हालिया एपिसोड में टैग टीम मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना भी हुआ था और इस मैच में पंक की टीम को जीत मिली थी। यह देखना रोचक होगा कि पंक और MJF के फ्यूड में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment