Create
Notifications

Jon Moxley का पूर्व WWE Superstar के खिलाफ बड़े मैच का हुआ ऐलान, पहली बार होगा दोनों का मुकाबला

जॉन मोक्सली को Bloodsport 8 में पूर्व WWE सुपरस्टार का सामना करना है
जॉन मोक्सली को Bloodsport 8 में पूर्व WWE सुपरस्टार का सामना करना है
Subham Pal
visit

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का एक इवेंट में बिफ ब्यूसिक (Biff Busick) के खिलाफ मैच बुक किया जा चुका है। बता दें, बिफ ब्यूसिक को WWE में ओनी लोर्कन (Oney Lorcan) के नाम से जाना जाता था। बिफ ने साल 2015 में WWE जॉइन किया था और इस रेसलिंग कंपनी में वो अपने पार्टनर डैनी बर्च के साथ मिलकर NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे।

Busick wanted to enter Bloodsport at the top of the pyramid and Moxley is there to see him crash and burn.A mat clinician takes on a human tsunami.Jon Moxley takes on Biff Busick at Josh Barnett's: Bloodsport 8Tix - eventbrite.com/e/gcw-presents… https://t.co/JPnfxujwQ4

WWE में करीब 6 साल बिताने के बाद बिफ ब्यूसिक ने नंवबर 2021 में अपने रिलीज की मांग करते हुए कंपनी छोड़ दी थी। कुछ ही समय पहले जॉस बार्नेट ने जॉन मोक्सली के बिफ ब्यूसिक के खिलाफ ड्रीम मैच का ऐलान किया और यह मैच 31 मार्च को डैलस, टेक्सस के फेयर पार्क में BloodSport 8 इवेंट में देखने को मिलने वाला है।

इस बात की संभावना ज्यादा है कि जॉन मोक्सली, बिफ ब्यूसिक को हराने में कामयाब रहेंगे लेकिन इस मैच के दौरान उन्हें बिफ ब्यूसिक से काफी टक्कर मिलने वाली है। बता दें, जॉन मोक्सली और ब्यूसिक दोनों ही हार्ड हिटिंग रेसलिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक मैच की उम्मीद की जा सकती है।

पूर्व WWE सुपरस्टार डैनी बर्च भी जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच चाहते हैं

2/3 months I'm back...give me JON MOXLEY

बिफ ब्यूसिक के पूर्व टैग टीम पार्टनर डैनी बर्च उर्फ मार्टिन स्टोन ने भी हाल ही में ट्वीट करते हुए जॉन मोक्सली के खिलाफ मैच की मांग की थी। पूर्व WWE सुपरस्टार डैनी बर्च ने ट्विटर के जरिए खुलासा करते हुए कहा कि उनकी 2-3 महीने में वापसी हो जाएगी और वापसी के बाद वो मोक्सली के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। हालांकि, जॉन मोक्सली को बिफ ब्यूसिक के खिलाफ मैच से पहले AEW Revolution 2022 इवेंट में होने जा रहे मैच पर फोकस करना है।

बता दें, AEW Revolution 2022 में जॉन मोक्सली को एक और पूर्व WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच लड़ना है। यह मैच 6 मार्च को होना है और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच AEW Revolution 2022 में होने जा रहे सबसे बड़े मैचों में से एक है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में डेनियल ब्रायन और जॉन मोक्सली में से किसकी जीत होती है।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now