Create

AEW के दिग्गज Superstar ने Brock Lesnar के खिलाफ मिली बड़ी जीत का वीडियो शेयर करके चौंकाया

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

AEW के दिग्गज सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की और इस वीडियो में मैट हार्डी अपने भाई जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के साथ मिलकर WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ मैच जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, 13 मई 2002 को ब्रॉक लैसनर ने Raw के एक एपिसोड के दौरान हैंडीकैप मैच में हार्डी बॉयज का सामना किया था। इस मैच के दौरान पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रेफरी को रिंग के बाहर खींच लिया था।

20 years ago today, say the 'net. @OTD_in_WWE https://t.co/7F3NxL0Avf

इस वजह से रेफरी ने मैच को वहीं समाप्त कर दिया था और इस मैच में हार्डी बॉयज की DQ के जरिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हुई थी। मैट हार्डी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस मैच की वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए बताया कि यह मैच हुए 20 साल बीत चुके हैं।

AEW सुपरस्टार मैट हार्डी ने हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक के बारे में बात की

youtube-cover

मैट हार्डी ने हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक का जिक्र करते हुए उनकी काफी तारीफ की। मैट हार्डी ने कहा कि वो सीएम पंक को प्रोफेशनल रेसलिंग में वापसी करते हुए देखकर काफी खुश हैं। इसके अलावा मैट ने सीएम पंक के UFC रिंग में परफॉर्म करने के लिए भी उनकी काफी तारीफ की।

बता दें, सीएम पंक AEW में वर्तमान चैंपियन हैंगमैन पेज को चैलेंज कर चुके हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Double or Nothing इवेंट में चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि सीएम पंक इस मैच में हैंगमैन पेज को हराकर इस रेसलिंग कंपनी में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बन पाते हैं या नहीं। वहीं, मैट हार्डी इस वक्त AEW में अपने भाई जैफ हार्डी के साथ मिलकर अनडिफिटेड स्ट्रीक कायम कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment