Create
Notifications

"सीएम पंक यह मैच लड़ना डिजर्व नहीं करते हैं" - फेमस AEW स्टार ने बड़े मैच से पहले कसा तंज

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक बड़ा मैच लड़ने जा रहे हैं
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक बड़ा मैच लड़ने जा रहे हैं
Subham Pal

इस हफ्ते AEW Dynamite के हॉलीडे बैश एपिसोड में होने जा रहे बड़े मैच से पहले MJF ने सीएम पंक (Cm Punk) पर तंज कसा है। विंटर इज कमिंग में डार्बी एलिन (Darby Allin) और स्टिंग (Sting) को पिटने से बचाने के बाद पंक ने बड़ा ऐलान किया था। पंक ने कहा था कि वो इस हफ्ते AEW Dynamite में डार्बी एलिन और स्टिंग के साथ मिलकर टैग टीम मैच में MJF और FTR का सामना करने वाले हैं।

इस मैच से पहले MJF ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पंक उनके खिलाफ मैच में लड़ना डिजर्व नहीं करते हैं। MJF ने यह भी कह दिया कि वो और FTR मैच में डार्बी एलिन, स्टिंग और सीएम पंक को यह बताएंगे कि प्रो रेसलिंग क्या होती है।

CM Punk doesn’t deserve this match. And quite frankly You people don’t deserve this match. #MJFTR is going to teach these 3 jabronis what Professional Wrestling looks like. https://t.co/yEoz8W4O5m

चूंकि, क्रिसमस ईव नजदीक आता जा रहा है, AEW का इस वक्त वीकली टेलीविजन शोज पर बेहतरीन मैच कराने पर ध्यान फोकस है। पहले फैंस को लग रहा था कि FTR और डार्बी एलिन & स्टिंग का AAA टैग टीम चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होगा। हालांकि, इस राइवलरी में पंक और MJF को शामिल करके मैच को बड़ा बना दिया गया है।

AEW में सीएम पंक ने काफी पहले स्टिंग और डार्बी एलिन के साथ टीम बनाने की इच्छा जाहिर की थी

Much respect for both. https://t.co/CBo4Bibzlq

इस साल AEW रोस्टर जॉइन करने के कुछ समय बाद ही पंक ने डार्बी एलिन और स्टिंग के साथ टीम बनाने की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही, पंक ने यह भी कहा था कि वो तीनों अलग-अलग जेनरेशन से आते हैं। पंक के अनुसार, उन तीनों का साथ आना किसी बड़े सपने के पूरे होने से कम नहीं होगा।

इस बात में कोई शक नहीं है कि रिंग में सीएम पंक, डार्बी एलिन और स्टिंग को एक टीम के रूप में मैच लड़ते हुए देखना काफी शानदार पल होगा। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इन तीनों सुपरस्टार्स की टीम इस हफ्ते AEW Dynamite में होने जा रहे मैच में MJF & FTR की टीम को हरा पाती है या नहीं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...