Create

फेमस सुपरस्टार ने AEW छोड़कर WWE में WrestleMania को मेन इवेंट करने के दिए संकेत

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक और MJF के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक और MJF के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite में इस हफ्ते फिर सीएम पंक (Cm Punk) और MJF के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। इस दौरान पंक और MJF ने एक बार फिर WWE से जुड़ी कई चीज़ों का जिक्र किया। इस सैगमेंट में MJF ने AEW छोड़कर WWE जॉइन करने के संकेत दिए और उन्होंने WrestleMania को मेन इवेंट करने के भी इरादे जाहिर किये।

इस हफ्ते AEW Dynamite में MJF का कैप्टन शॉन डीन से सामना होना था। जैसे ही इस मैच की शुरूआत हुई सीएम पंक रिंग की तरफ बढ़े। इसके बाद MJF, पंक के हमले से बचते हुए रैंप पर चले गए। जल्द ही, पूर्व WWE चैंपियन पंक ने शॉन को गो टू स्लीप मूव दे दिया और इस वजह से मैच में शॉन की DQ के जरिए जीत हुई। MJF ने मैच हारने के बाद सीएम पंक के साथ जुबानी जंग शुरू कर दी।

सीएम पंक ने कहा कि MJF की साल 2022 की शुरूआत हार के जरिए हुई है। पंक ने MJF को धमकी दी कि जब तक वो उनके खिलाफ रिंग में उतरने के लिए मान नहीं जाते हैं, वो उसी तरह MJF को मैच जीतने से रोकते रहेंगे। इसके बाद MJF ने सीएम पंक द्वारा WrestleMania को मेन इवेंट ना कर पाने के लिए उनका मजाक उड़ाया।

"If you think the grass is greener over there, go main event night 4 of a buy one get one extravaganza and get released," - CM Punk to MJF

इसके जवाब में द स्ट्रेट ऐज सुपरस्टार ने MJF को WWE जॉइन करके WrestleMania को मेन इवेंट करने को कहा। साथ ही, यह भी कहा कि इसके बाद MJF को रिलीज कर दिया जाएगा।

AEW Dynamite के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए MJF ने सीएम पंक के मैच का ऐलान किया

CM Punk vs Wardlow will be epic #AEWDynamite

सीएम पंक, MJF के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं लेकिन फिलहाल MJF का उनके खिलाफ मैच लड़ने का कोई प्लान नहीं है। MJF ऐलान कर चुके हैं कि अगले हफ्ते सीएम पंक का वार्डलौ से सामना होने जा रहा है। MJF कई बार ऐसा कर चुके हैं जहां वह उनके खिलाफ फ्यूड करने वाले सुपरस्टार्स का वार्डलौ से मैच कराने का फैसला करते हैं।

MJF पहले ऐसा क्रिस जैरिको और कोडी रोड्स के साथ कर चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि अगले हफ्ते AEW Dynamite में पंक, वार्डलौ जैसे ताकतवर सुपरस्टार का किस प्रकार सामना कर पाते हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...