Create

AEW स्टार ने जॉन मोक्सली पर उनका करियर छोटा करने का लगाया आरोप, बदला लेने की दी धमकी

AEW स्टार प्रेस्टन वैंस ने जॉन मोक्सली को धमकी दी है
AEW स्टार प्रेस्टन वैंस ने जॉन मोक्सली को धमकी दी है

AEW सुपरस्टार प्रेस्टन वैंस (Preston Vance) ने आखिरकार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के खिलाफ मिली करारी हार को लेकर चुप्पी तोड़ी है। डार्क ऑर्डर मेंबर प्रेस्टन ने अब ट्विटर के जरिए मोक्सली को धमकी दी है। बता दें, पिछले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड के दौरान हुए वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के पहले राउंड में मोक्सली ने प्रेस्टन को बुरी तरह हराया था।

यही नहीं, मोक्सली ने प्रेस्टन के मास्क को नष्ट करते हुए उनके सिर को चोट पहुंचाई थी और इस वजह से प्रेस्टन काफी दर्द में दिखाई दिए थे। बता दें, मोक्सली की प्रेस्टन के खिलाफ यह दूसरी जीत है और इससे पहले मोक्सली ने पिछले साल प्रेस्टन को कुछ इसी तरह हराया था।

Preston Vance must be so yummy, that even Mox wants a piece of him (you didn't have to leave him bleeding though!!)Jon Moxley advances in the Tournament!#AEWDynamite https://t.co/McD9Sy7OTs

ट्विटर पर बात करते हुए प्रेस्टन ने जॉन मोक्सली के खिलाफ हुए पहले मैच की बात की जिसकी वजह से प्रेस्टन को महीनों तक एक्शन से दूर रहना पड़ा था। प्रेस्टन ने कहा कि मोक्सली इस बार उन्हें ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा पाए और वो मोक्सली से जरूर एक दिन बदला लेंगे। प्रेस्टन ने कहा-

" मेरा मोक्सली के साथ दो बार रिंग में आमना-सामना हो चुका है। दोनों बार उन्होंने मुझे एक्शन से दूर करने की कोशिश की। उन्होंने दो बार मेरा करियर छोटा करने की कोशिश की। एक दिन मैं अपना बदला लूंगा और उनका करियर खत्म कर दूंगा। पिछली बार उन्होंने मुझे 3 महीने के लिए एक्शन से दूर कर दिया था लेकिन वो इस बार ऐसा नहीं कर सके। मैं तुम्हें कैंसस सिटी में देख लूंगा।"

सभी को पता था कि प्रेस्टन के खिलाफ मैच में मोक्सली की जीत होने वाली है लेकिन कईयों का मानना है कि इस मैच में प्रेस्टन की आसानी से हार नहीं होनी चाहिए थी। देखा जाए तो प्रेस्टन ने अभी सिंगल्स मैचों में जीत दर्ज करके मोमेंटम हासिल करना शुरू ही किया था। यह देखना रोचक होगा कि प्रेस्टन अपने दावे के अनुसार आने वाले समय में मोक्सली से अपना बदला लेते हैं या नहीं।

AEW Dynamite में अगले हफ्ते जॉन मोक्सली का सामना ऑरेंज कैसिडी से होगा

@JonMoxley goes one-on-one with freshly squeeze @orangecassidy NEXT WEEK ON #AEWDynamite https://t.co/v5qfE5wTf9

प्रेस्टन वैंस के खिलाफ मैच में जीत के जरिए जॉन मोक्सली वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुके हैं। अगले हफ्ते Dynamite में जॉन मोक्सली का ऑरेंज कैसिडी से सामना होने वाला है। इस मैच के जरिए कैसिडी अपने दोस्त व्हीलर यूटा पर बुरी तरह हमला करने का मोक्सली से बदला लेना चाहेंगे।

वहीं, मोक्सली इस मैच में कैसिडी को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाना चाहेंगे। अगर AEW स्टार मोक्सली यह मैच जीत जाते हैं तो टूर्नामेंट के फाइनल में उनका मुकाबला डेनियल ब्रायन से होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment