AEW स्टार ने सीएम पंक के खिलाफ मैच होने के बड़े कारण का खुलासा किया

क्यूटी मार्शल ने AEW सुपरस्टार सीएम पंक के खिलाफ मैच लड़ने के कारण का खुलासा किया
क्यूटी मार्शल ने AEW सुपरस्टार सीएम पंक के खिलाफ मैच लड़ने के कारण का खुलासा किया

AEW सुपरस्टार क्यूटी मार्शल (QT MarShall) हाल ही में रॉबी फॉक्स के शो 'My Mom's Basement' पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे। क्यूटी मार्शल ने सीएम पंक (Cm Punk) के होमटाउन में उनका सामना किया था और मार्शल ने बताया कि उनका पंक का उनके होमटाउन में सामना करने का अनुभव कैसा रहा। इस बारे में बात करते हुए मार्शल ने बताया कि पंक के खिलाफ मैच लड़ने की सूचना उन्हें टोनी खान (Tony Khan) ने दी थी।

youtube-cover

मार्शल ने खुलासा किया कि उन्हें सीएम पंक के खिलाफ मैच लड़ने के लिए इसलिए चुना गया था क्योंकि मैच पंक के होमटाउन में होना था और वहां के दर्शक उनसे काफी नफरत करते हैं। क्यूटी मार्शल ने कहा-

"मैं कमेंट्री करने के लिए तैयार हो रहा था और टोनी खान ने मुझे बताया कि अगले हफ्ते मुझे सीएम पंक का सामना करना है। मैंने पूछा शिकागो में? और उन्होंने हां कहा। मैंने इसका कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि हमलोग इस बारे में बात कर चुके हैं और हमें यह करना चाहिए क्योंकि यह उनका होमटाउन है और लोग तुमसे नफरत करते हैं इसलिए यह काफी अच्छा होगा और मुझे यह काफी शानदार लगा। मेरा मानना है कि हम दोनों ने काफी अच्छा मैच लड़ा और फैंस ने मैच का भरपूर आनंद लिया।"

सीएम पंक वर्तमान समय में AEW में MJF के साथ फ्यूड कर रहे हैं

AEW में वर्तमान समय में सीएम पंक का MJF के साथ फ्यूड जारी है। इस फ्यूड की शुरूआत तब हुई जब पंक ने MJF के एक प्रोमो के दौरान दखल दिया और उनके साथ हाथ मिलाने से मना कर दिया। इसके बाद कुछ हफ्ते पहले AEW Dynamite में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन प्रोमो बैटल देखने को मिला था। बता दें, AEW विंटर इज कमिंग में MJF ने लगातार तीसरे साल डायनामाइट डायमंड रिंग जीता था और वो FTR के साथ सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए थे।

इसके बाद स्टिंग और डार्बी एलिन रिंग में नजर आए लेकिन वो MJF और FTR के सामने टिक नहीं पाए। जल्द ही, सीएम पंक उन्हें बचाने आ गए। अब अगले हफ्ते AEW Dynamite में पंक, स्टिंग और डार्बी एलिन के साथ मिलकर MJF और FTR का सामना करते हुए दिखाई देंगे।