Create

AEW सुपरस्टार ने WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर के पुराने फिनिशिंग मूव का किया इस्तेमाल, फेमस रेसलर को किया धराशाई

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का जलवा अब AEW में भी दिख रहा है। AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में सुपरस्टार नायला रोज (Nyla Rose) ने ब्रॉक लैसनर के पुराने फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल किया। ब्रॉक लैसनर पहले सबमिशन के तौर पर maneuver, Stretch Muffler का प्रयोग करते थे। नायला रोज ने हिकारू शिडा के ऊपर ये मूव प्रयोग किया और शानदार जीत हासिल की।

AEW रिंग में नायला रोज ने ब्रॉक लैसनर के पुराने फिनिशिंग मूव का किया प्रयोग

नायला रोज और हिकारू शिडा के बीच इस हफ्ते TBS टाइटल टूर्नामेंट का मैच हुआ था। दोनों सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते फैंस को काफी अच्छा मैच दिया। फिजिकल तौर पर नायला रोज इस बार हिट साबित हुई। नायला रोज ने अपनी फुर्ती से शिडा को काफी परेशान किया। शिडा ने हालांकि अंतिम समय तक हार नहीं मानी। काफी एक्शन इस मैच में देखने को मिला और दोनों सुपरस्टार्स ने कुछ अच्छे मूव्स का प्रयोग भी किया।

.@SerenaDeeb gets involved against @shidahikaru - Watch #AEWDynamite LIVE NATIONWIDE on @tntdrama NOW! https://t.co/yYdcFO49pc

मैच का अंत भी जबरदस्त रहा। नायला रोज ने शिडा को शानदार स्पाइनबस्टर दिया। इसके बाद स्ट्रेच मफलर लॉक लगाकर जीत हासिल कर ली। वैसे इस सबमिशन का इस्तेमाल पहले ब्रॉक लैसनर करते थे। लैसनर ने कई जीत इस सबमिशन के चलते हासिल की थी। लैसनर अगर इस मैच को देखेंगे तो जरूर उन्हें पुराने दिन याद आ जाएंगे।

लैसनर को इस समय WWE ने सस्पेंड किया है। पिछले महीने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में लैसनर ने WWE ऑफिशियल के ऊपर अटैक किया था। एडम पीयर्स को भी गुस्से में आकर लैसनर ने दो एफ-5 दिए। इसके बाद WWE ने उनके ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगाया। 10 दिसंबर को होने वाले ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अब लैसनर नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लैसनर ने रिंगसाइड का टिकट इस शो के लिए लिया है। रिंग में आने का इससे अच्छा तरीका लैसनर के लिए कोई दूसरा नहीं हो सकता है। लैसनर जब वापसी करेंगे तो उनकी राइवलरी रोमन रेंस के साथ जारी रहेगी। इस बात के संकेत उन्होंने पहले ही दे दिए थे। अब देखना होगा कि लैसनर की एंट्री रिंग में कब होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...