Create
Notifications

Tony Khan के ऐतिहासिक ऐलान और CM Punk की धमाकेदार जीत के बाद भी AEW को हुआ जबरदस्त नुकसान, रेटिंग्स में आई भारी गिरावट

AEW की रेटिंग्स में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है
AEW की रेटिंग्स में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है
Neeraj sharma

AEW Dynamite में इस हफ्ते कई दिलचस्प और धमाकेदार चीज़ें हुईं, लेकिन शो की रेटिंग्स में हल्की गिरावट दर्ज की गई है और 18-49 डेमोग्राफिक्स में प्रमोशन को पिछले हफ्ते जैसी रेटिंग्स मिलीं। Dynamite के मेन इवेंट में एंड्राडे एल इडोलो (Andrade el Idolo) और डार्बी एलिन (Darby Allin) के बीच कॉफिन मैच हुआ। शो की कुल व्यूअरशिप 9,77,000 रही और 18-49 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग 0.37 रही।

AEW Dynamite last night on TBS:930,000 viewersP18-49: 0.37Down slightly in P18-49 from last week but lowest demo since Mar 2, lowest P2+ since Feb 16.📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/OmRk1taSwF

AEW की रेटिंग्स में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। पिछले 2 हफ्तों में Dynamite ने क्रमशः करीब 9 लाख 89 हजार और 9 लाख 77 हजार की व्यूअरशिप बटोरी थी। पिछले हफ्ते के शो को मिनोरु सुजुकी और समोआ जो के बीच ROH TV टाइटल मुकाबले ने हेडलाइन किया था और उसी शो में भारतीय प्रो रेसलर सतनाम सिंह ने AEW टीवी पर अपना डेब्यू भी किया।

उससे पिछले हफ्ते FTR और द यंग बक्स के बीच धमाकेदार रिमैच हुआ, जिसमें ROH के साथ AAA टैग टीम टाइटल्स भी दांव पर लगे हुए थे। इस हफ्ते कोई चैंपियनशिप मैच तो नहीं हुआ, लेकिन ऐसा जरूर प्रतीत हो रहा है जैसे एंड्राडे और डार्बी एलिन की फ्यूड अब समाप्त हो गई है। इस बीच टोनी खान ने AEW और NJPW के सुपर शो के होने का ऐलान भी किया।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या-क्या हुआ?

इस हफ्ते AEW Dynamite में Owen Hart फाउंडेशन टूर्नामेंट के कई क्वालीफायर मैच हुआ, जिनमें से एक में काइल'ओ राइली और जंगल बॉय आमने-सामने आए। जंगल बॉय को KOR के खिलाफ टैग टीम मैचों में काफी सफलता मिली है, इस बीच उन्होंने लूचासॉरस के साथ मिलकर कई बार रिड्रैगन को हराया, लेकिन इस बार उन्हें पूर्व NXT स्टार के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।

वहीं थंडर रोज़ा के खिलाफ हार के बाद ब्रिट बेकर पहली बार टीवी पर नजर आईं। क्वालीफायर मैच में उन्होंने पूर्व WWE स्टार डेनियल कामेला को हराया। मैच के बाद बेकर ने माइक लेकर टूर्नामेंट में शामिल अन्य कंटेंडर्स और मौजूदा TBS चैंपियन जेड कार्गिल का भी मज़ाक बनाया।

इवेंट की शुरुआत सीएम पंक और डस्टिन रोड्स के बीच जबरदस्त मुकाबले से हुई, जिसमें पंक ने जीत हासिल की। मैच के बाद पंक और "हैंगमैन" एडम पेज का कन्फ्रंटेशन देखने को मिला। दूसरी ओर वार्डलॉ ने MJF के साथी द बुचर को हराया। द ब्लैकपूल कॉम्बैट को एक बार फिर ब्रॉक एंडरसन, ली मोरेरिटी और डेंट मार्टिन की टीम पर जीत मिली। मेन इवेंट में हुए कॉफिन मैच में डार्बी एलिन ने एंड्राडे एल इडोलो पर बड़ी जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...