Create

AEW Superstar ने Brock Lesnar को लेकर दिया बड़ा बयान, WWE दिग्गज को बताया 'थानोस'

बीस्ट ब्रॉक लैसनर (बाएं ) और थानोस (दायें)
बीस्ट ब्रॉक लैसनर (बाएं ) और थानोस (दायें)
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Brock Lesnar: WWE में सिजेरो (Cesaro) नाम से पहचाने जाने वाले मौजूदा AEW स्टार क्लॉडियो कास्टगनोली (Claudio Castagnoli) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के 'थानोस' (Thanos) हैं।

स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में ब्रॉक लैसनर ने पिछले 2 दशकों से अपना दबदबा बनाया हुआ है। WWE से लेकर UFC तक बीस्ट जहां भी रिंग में उतरे हैं, वहां के बड़े टाइटल्स पर अपना कब्जा जमाया है। फिलहाल लैसनर WWE का हिस्सा हैं और वो आखिरी बार SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में दिखाई दिए थे।

साल की शुरुआत में कास्टगनोली (सिजेरो) ने WWE छोड़ने की घोषणा की थी। कुछ ही समय बाद पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने AEW में अपना जबरदस्त डेब्यू किया और फिलहाल वो ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का हिस्सा हैं। स्विस सुपरमैन को टोनी खान की कंपनी में जबरदस्त सफलता मिल रही है। हाल ही में उन्होंने ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है।

Bleacher Report, के साथ बात करते हुए कास्टगनोली (सिजेरो) से सवाल किया गया कि प्रोफेशनल रेसलिंग के "थानोस" कौन हैं। उन्होंने कहा

"मुझे यह लगता है कि वो निश्चित ही ब्रॉक लैसनर हैं।"
New profile pic… https://t.co/ycaOlv1mWd

पूर्व WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर के बारे में आगे कहा

youtube-cover

साल 2014 में कास्टगनोली (सिजेरो) करियर के टॉप पर थे। लंबे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप रन के बाद स्विस सुपरमैन को वर्ल्ड टाइटल का बड़ा दावेदार माना जा रहा था। WrestleMania के बाद उन्होंने द रियल अमेरिकंस को छोड़कर पॉल हेमन के साथ हाथ मिला लिया था। हालांकि, ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद यह अलायंस जल्द ही टूट गया था।

Chris Van Vliet के साथ इंटरव्यू में पूर्व WWE स्टार ने कहा,

"यह केवल मेरा अंदाजा है। मेरा मानना है कि पॉल हेमन ने भी यह चीज कही थी। उन्हें वहां से अलग कर दिया गया क्योंकि लैसनर के अंडरटेकर की दिग्गज स्ट्रीक को खत्म करने की चर्चा थी। मैं भी वहीं था, लड़ सकता था। वहां जाकर, ब्रॉक के बारे में बात करना उनके लिए एक तरह का बहाना था। ब्रॉक लैसनर वापस आए और मुझे पॉल हेमन के साथ वहीं रोक दिया गया। यह मेरे साथ हो रही बुरी चीजों का दौर था। हालांकि, मुझे इससे बहुत कुछ जानने को मिला। साथ ही मुझे वहां कई टॉप स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...