Create

AEW में CM Punk की विनिंग स्ट्रीक को तोड़ने वाले दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

AEW में सीएम पंक को मिली पहली हार
AEW में सीएम पंक को मिली पहली हार

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड में MJF ने इतिहास रचा और वह AEW में सीएम पंक (CM Punk) को हराने वाले पहले रेसलर बने हैं। मैच के थोड़ी देर बाद ही उन्होंने ट्विटर पर अपनी इस जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। MJF और पंक के बीच हुए मेन इवेंट मुकाबला आराम से कंपनी के इतिहास के सबसे बेस्ट मैचों में से एक हो सकता है।

शुरुआत में MJF ने रिस्ट टेप का इस्तेमाल करके मैच जीता था, लेकिन मैच को दोबारा शुरु कराया गया था। दोबारा शुरुआत होने के बाद भी पंक को हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद अपने ट्वीट में MJF ने इसी बात को बताया कि उन्होंने एक ही रात में पंक को दो बार हराया है।

Second city. So I beat that Bum twice.

मैच के अंतिम क्षणों में वार्डलोव भी रिंग के करीब पहुंचे थे। उन्होंने रेफरी से किसी बात को लेकर बहस शुरू कर दी थी और इससे पंक का ध्यान भंग हो गया। MJF ने इस बीच मौका देखकर पंक के चेहरे पर हमला किया और फिर उन्हें पिन कर दिया।

MJF के लिए AEW में आगे क्या हो सकता है?

.@RealWardlow's intentions were seemingly ambiguous, but @The_MJF has taken advantage of the situation and knocked out @CMPunk in front of a stunned crowd and takes the victory here in Chicago on #AEWDynamite on @TBSNetwork! 😱 https://t.co/YR2QLVjuFb

सीएम पंक के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद MJF को काफी सारा सम्मान मिलने की उम्मीद है और संभवतः उन्हें जश्न मनाने के लिए भी बुलाया जा सकता है। यही कारण है कि AEW Dynamite का अगला एपिसोड देखने लायक होगा। हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि पंक और MJF के बीच की फिउड को जारी रखा जाए।

AEW यह भी कर सकती है कि इस फिउड को साल के अपने पहली पीपीवी Revolution तक जारी रखें। Revolution का आयोजन इस साल 6 मार्च को किया जाना है। इस स्टोरीलाइन में वार्डलोव भी एक अहम हिस्सा बन चुके हैं और ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही वह अपने बॉस MJF को धोखा दे सकते हैं।

आपको बता दें कि सीएम पंक ने अगस्त 2021 में AEW Rampage के एपिसोड के जरिए रेसिलंग रिंग में वापसी की थी। सीएम पंक ने इसके बाद लगातार कई सुपरस्टार्स को हराया और वो यादगार फिउड का भी हिस्सा रहे हैं। अब देखना होगा कि विनिंग स्ट्रीक का अंत होने के बाद पंक क्या करते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment