Create
Notifications

AEW के बड़े मैच से पहले जॉन मोक्सली ने साथी रेसलर से कही थी बड़ी बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

AEW Double or Nothing में हुआ था जॉन मोक्सली का धमाकेदार मैच
AEW Double or Nothing में हुआ था जॉन मोक्सली का धमाकेदार मैच
Neeraj sharma

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) इस साल की शुरुआत में कैनी ओमेगा (Kenny Omega) के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल थे। आगे चलकर मोक्सली को एडी किंग्सटन (Eddie Kingston) का साथ मिला, जिन्होंने एक टीम के तौर पर कई धमाकेदार मैच लड़े।

GIF of Jon MoxleyThe Shield !!! 🤜👊🤛By: AEW Double or Nothing 2021#AEWDynamite #JonMoxley #njpw #AEW #DoubleOrNothing #AEWDoN #EddieKingston #YoungBucks https://t.co/86L8or0G5z

इन्हीं में से एक मैच AEW Double or Nothing पीपीवी में हुआ, जिसमें मोक्सली और किंग्सटन ने टीम बनाकर उस समय के AEW वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस मैट जैक्सन और निक जैक्सन को चैलेंज किया था। अब किंग्सटन ने Talk Sport को दिए इंटरव्यू में उजागर किया कि Double or Nothing पीपीवी के मैच से पहले मोक्सली ने उनसे क्या कहा था।

किंग्सटन ने बताया,

"हमारे रिंग में एंट्री लेने से पहले मोक्सली ने मुझे देखा और कहा, 'बड़े मोमेंट के लिए तैयार हो जाओ।' मैंने जवाब में पूछा, 'तुमने क्या कहा?' अगले ही पल उन्होंने दरवाजे को लात मारी और हम एरीना में दाखिल हुए। वो मेरे करियर के सबसे यादगार लम्हों में से एक रहा और जॉन के साथ काम करना ही अपने आप में एक अलग अनुभव है। मोक्सली बेहतरीन परफॉर्मर हैं।"

किंग्सटन को पहली बार अहसास हुआ कि वो AEW में रहने के हकदार हैं

Double or Nothing पीपीवी के उसी मैच का जिक्र करते हुए एडी किंग्सटन ने यह भी बताया कि ऐसा पहली बार हो रहा था जब वो AEW के क्राउड के सामने परफॉर्म कर रहे थे। वहीं इस मैच के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वो वाकई में AEW में रहने के हकदार हैं।

किंग्सटन ने आगे कहा,

"मोक्सली के साथ टीम बनाकर द यंग बक्स के खिलाफ मैच लड़ने के बाद मुझे पहली बार अहसास हुआ कि मैं वाकई में AEW में रहने का हकदार हूं। मैच बहुत शानदार रहा, एरीना में 5 हजार लोग मौजूद थे और मैं पहली बार AEW के क्राउड के सामने परफॉर्म कर रहा था।"
Contrary to the fake rumors/headlines out there, WWE is NOT paying for Jon Moxley's rehab. "They haven’t paid for the rehab of anyone in AEW that I know of, but they have definitely paid for Impact, you know, which is a rival promotion"-Dave Meltzer https://t.co/fx3Emg5A5h

एडी किंग्सटन इस समय डेनियल गार्सिया के साथ फ्यूड का हिस्सा हैं। दूसरी ओर मोक्सली शराब की लत से निजात पाने के लिए रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। मोक्सली फिट रहने की कोशिश कर रहे हैं और संभव ही AEW में वापसी के बाद उन्हें और भी बड़े सुपरस्टार के रूप में दिखाया जाएगा।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...