Create
Notifications

WWE में ब्रॉक लैसनर के नए कैरेक्टर को लेकर AEW दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

AEW दिग्गज को पसंद आया है ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस कैरेक्टर
AEW दिग्गज को पसंद आया है ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस कैरेक्टर
Neeraj

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का कैरेक्टर चेंज मार्क हेनरी (Mark Henry) को काफी ज्यादा पसंद आया है। AEW स्टार हेनरी ने ब्रॉक लैसनर के नए गिमिक की खूब तारीफ की है और उन्होंने इस पर बातचीत की है। हेनरी के मुताबिक फैंस भूल जाते हैं कि लैसनर के पास टीवी के लिए शानदार व्यक्तित्व है और पूर्व WWE चैंपियन के पास बेहतरीन टाइमिंग भी है।

मार्क हेनरी खुश हैं कि अब ब्रॉक लैसनर एक बिना इमोशन वाले बीस्ट के रूप में नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने SmackDown के एक हालिया एपिसोड में पॉल हेमन से जुड़ा एक किस्सा भी याद किया।

हेनरी ने कहा, उनका लगातार कैमरा की ओर देखते हुए हंसना। मेरे ख्याल से यह ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाली सबसे बेहतरीन चीज हो सकती है क्योंकि ब्रॉक का व्यक्तित्व काफी अच्छा है। वह काफी मनोरंजक हैं। उनकी टाइमिंग काफी अच्छी है और अब हमें यह देखने का मौका मिलेगा। वह हमेशा गुस्से वाले ब्रॉक नहीं हैं।

हेनरी के मुताबिक लैसनर के वर्तमान स्क्रीन अवतार को इससे पहले WWE में केवल एक बार देखा गया है और वह भी 21 साल पहले 2000 में हुआ था।

उन्होंने कहा, ब्रॉक चीजों को शुरु और बंद दोनों कर सकते हैं और यही उनकी खासियत है। हालांकि, मैं यह याद दिलाना चाहता हूं कि हमने इस ब्रॉक को केवल एक ही बार देखा है और वह भी काफी समय पहले। अब हम इस ब्रॉक को हर हफ्ते देख रहे हैं जो शानदार है।

WWE Day 1 में रोमन रेंस के खिलाफ बड़े मुकाबले की तैयारी कर रहे हैं ब्रॉक लैसनर

Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होने वाला है। इस मैच का ऐलान SmackDown के 3 दिसंबर के एपिसोड में हुआ था। इसी एपिसोड में रोमन रेंस ने सैमी जेन को 18 सैकेंड्स में शिकस्त देकर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया था।

हालांकि लैसनर ने लगातार दो हफ्ते जेन पर अटैक किया। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि Day 1 पीपीवी में जेन भी इस मैच में दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...