Create

AEW दिग्गज Jon Moxley की रिंग में वापसी का हुआ ऐलान, बड़े इवेंट में मैच लड़ते आएंगे नजर 

जॉन मोक्सली की जल्द ही रिंग में वापसी होने जा रही है
जॉन मोक्सली की जल्द ही रिंग में वापसी होने जा रही है
reaction-emoji
Subham Pal

AEW स्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की अक्टूबर 2021 के बाद पहली बार रिंग में वापसी का ऐलान किया गया है। मोक्सली ने साल 2021 के आखिरी महीनों में रिहैबिटलेशन प्रोग्राम जॉइन करने के लिए रेसलिंग से ब्रेक लिया था। इसके अलावा जॉन मोक्सली एक बेटी के पिता भी बन चुके हैं और उन्होंने अपने परिवार की भलाई के लिए ही इस प्रोग्राम को जॉइन किया था।

*BREAKING*Just Signed for #TheWrldOnGCW:*GCW World Title Match*MOXvs187Plus:Janela vs CardonaAllie vs RubyGresham vs BlakeTeam Bandido vs Team GringoWatch LIVE on PPV or @FiteTV:fite.tv/watch/the-wrld…Sun, Jan 23rd - 8PMLIVE from The Hammerstein Ballroom! https://t.co/5lz9YewFax

करीब 3 महीने तक रेसलिंग से दूर रहने के बाद अब आखिरकार उनकी 23 जनवरी को "The WRLD on GCW इवेंट में वापसी होने जा रही है। जॉन मोक्सली वर्तमान GCW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं और उन्होंने सिंतबर में मैट कार्डोना को हराकर यह टाइटल जीता था। टाइटल जीतने के बाद से ही मोक्सली ने अभी तक केवल इसे निक गेज के खिलाफ डिफेंड किया है।

मोक्सली 23 जनवरी को होने जा इवेंट में होमीसाइड के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। बता दें, होमीसाइड को रेसलिंग में 30 साल का अनुभव प्राप्त है और यही कारण है कि जॉन मोक्सली के खिलाफ होने जा रहा उनका मैच शानदार साबित हो सकता है।

जॉन मोक्सली के अलावा भी कई AEW स्टार्स इस मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं

"I've seen a million GCW's come and go... it'll never last"1.23.22NYCHammerstein Ballroom https://t.co/hnJ61mp1Cc

23 जनवरी को होने जा रहे GCW के बड़े इवेंट में जॉन मोक्सली के अलावा भी कई दूसरे AEW सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। GCW ने ऐलान किया है कि इस इवेंट में AEW सुपरस्टार रूबी सोहो, एली कैच का सामना करने वाली हैं। इसके अलावा जोई जनेला का सामना मैट कार्डोना ने होने जा रहा है। जोई जनेला की कार्डोना की वाइफ चेल्सी ग्रीन के साथ फ्रेंडशिप की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच काफी पर्सनल हो चुका है।

"The Wrld on GCW" पे-पर-व्यू पर ब्रॉडकास्ट होने वाला है और यह प्रमोशन के लिए काफी अच्छे संकेत है। इस इवेंट में जॉन मोक्सली, रूबी सोहो जैसे स्टार्स के होने की वजह से इस शो को देखने वाले दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...