Create

AEW में जॉन मोक्सली की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

AEW में जल्द वापसी कर सकते हैं जॉन मोक्सली
AEW में जल्द वापसी कर सकते हैं जॉन मोक्सली
reaction-emoji
Neeraj Pandey

AEW के पूर्व चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) उम्मीद से कहीं पहले वापसी कर सकते हैं। डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) ने रेसलिंग ऑब्जर्वर डेली अपडेट में रिपोर्ट किया है कि उन्हें भरोसा है कि मोक्सली हमारी उम्मीदों से कहीं पहले वापसी करने वाले हैं। मोक्सली की रिकवरी काफी अच्छी रही है और वह 23 जनवरी को दिग्गज रेसलर होमीसाइड (Homicide) के खिलाफ अपना GCW टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

GCW may have potentially hinted at the date and opponent for Jon Moxley's return match:wrestletalk.com/news/jon-moxle…

मेल्टजर के मुताबिक यह संभव नहीं है कि वह AEW में दोबारा दिखने से पहले अपना GCW टाइटल डिफेंड कर पाएंगे। नवंबर 2021 की शुरुआत में ही मोक्सली को AEW चैंपियनशिप टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने रिहैब पर जाने का फैसला लिया था। मोक्सली काफी मुश्किलों से निकलकर आ रहे हैं।

अच्छी खबर यह है कि पूर्व चैंपियन अगले कुछ हफ्तों में वापसी कर सकते हैं और इससे भी अच्छी खबर है कि उनकी रिकवरी काफी अच्छी रही है।

क्या AEW में पहले दो बार के चैंपियन बनेंगे मोक्सली?

जॉन मोक्सली AEW के फाइटिंग चैंपियन थे। उन्होंने 9 अलग-अलग मौकों पर अपने टाइटल को डिफेंड किया था। उनके मुकाबले क्रिस जेरिको ने तीन ही बार और कैनी ओमागा ने छह बार टाइटल डिफेंड किया है। उन्होंने केवल अन्य लोगों के मुकाबले अधिक बार टाइटल ही नहीं डिफेंड किया है बल्कि वह हालिया इतिहास के सबसे कठिन समय में भी चैंपियन रहे थे।

Congratulations to Jon Moxley on becoming the new AEW World Champion! #AEWRevolution https://t.co/x0UGDikfMw

कोविड-19 के समय में मोक्सली ने AEW को अपने कंधों पर थामे रखा था और अभी भी वह फैंस का मनोरंजन करने में कामयाब हैं। उनके सभी व्यक्तिगत जीतों के अलावा यदि उनके चैंपियनशिप के दौर को देखें तो कोई भी अन्य पूर्व AEW चैंपियन दूसरी बार चैंपियन बनने का हकदार नहीं है। भले ही एडम पेज फैंस के फेवरिेट हैं, लेकिन वह एक ही बार टाइटल डिफेंड कर पाए हैं और वो चैंपियन बनने के बाद शायद ही ज्यादा बार नजर आए हैं।

हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि जॉन मोक्सली कब AEW में वापसी कर सकते हैं और कंपनी उन्हें किस सुपरस्टार के खिलाफ फिउड में बुक करती है। अगर वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं, तो निश्चित ही फैंस को काफी खुशी होगी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...