Create

AEW दिग्गज Jon Moxley ने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर को भेजा संदेश, दिग्गज ने काफी समय बाद की रिंग में वापसी

AEW में ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का हिस्सा हैं जॉन मोक्सली
AEW में ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब का हिस्सा हैं जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर सोटा उमिनो (Shota Umino) को एक संदेश भेजा है। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब मेंबर ने NJPW विंडी सिटी रॉयट मैच से पहले उमिनो का साहस बढ़ाने का काम किया है। जे व्हाइट (Jey White) ने मैच के लिए ओपन चैलेंज दिया था जिसे सोटा ने स्वीकार करते हुए उनके खिलाफ मैच फिक्स किया था। रिंग से दूर जाने के बाद यह उनका NJPW में पहला अपिएरेंस था।

इवेंट के दौरान लाइट धीमी कर दी गई थी और फिर बड़ी स्क्रीन पर मोक्सली दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने पूर्व साथी रेसलर को संबोधित करते हुए कहा कि जाओ और जे व्हाइट को परास्त करो। सोटा ने इस मैच में आने के लिए मोक्सली की डेथराइडर जैकेट पहनी थी।

NJPW में AEW दिग्गज जॉन मोक्सली के साथी बने थे सोटा

Shota has answered the challenge! #njriot https://t.co/kaWaF2YlKX

सोटा उमिनो को AEW स्टार शूटर के नाम से बुलाते हैं और उन्हें न्यू जापान प्रो रेसलिंग का भविष्य माना गया था। 2019 में उन्होंने डेथराइडर का सामना किया था और काफी जल्दी हार गए थे। हालांकि, मोक्सली को 25 साल के रेसलर में कुछ खास दिखाई दिया था। मोक्सली मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोटा को लेकर आए थे। उन्होंने उसी समय घोषणा की थी कि वह इस युवा जापनी रेसलर को अपने साथ रखेंगे।

मोक्सली ने कहा था, मुझे यहां कुछ मदद की जरूरत होगी। मुझे एक पार्टनर की जरूरत होगी, मुझे एक ट्रेनिंग पार्टनर की जरूरत है और मुझे बेंच पर एक स्पॉट की जरूरत है। मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो मुझे घर लेकर जा सके। क्या तुम ड्राइव कर सकते हो? यह मेरा नया साथी है।

जॉन मोक्सली और शूटर का दोबारा साथ आना रेसलिंग फैंस के लिए शानदार लम्हा था। न्यू जापान में अपने समय में दोनों की पार्टनरशिप शानदार थी और दोनों ने साथ मिलकर बेहतरीन काम किया था। रेसलिंग फैंस उम्मीद करेंगे कि आने वाले भविष्य में लगातार उन्हें AEW और NJPW में ऐसे रिश्ते और ऐसे काम देखने को मिलते रहें।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment