Create
Notifications

AEW दिग्गज Jon Moxley के बहुत बड़े ड्रीम मैच का हुआ ऐलान, पूर्व चैंपियन के खिलाफ होगा बहुत बड़ा मुकाबला

रेसलिंग बिजनेस के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक हैं जॉन मोक्सली
रेसलिंग बिजनेस के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक हैं जॉन मोक्सली
reaction-emoji
Neeraj
visit

AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली (Jon Moxley ) जल्द ही पूर्व IWGP हैवीवेट चैंपियन विल ओस्प्रे (Will Ospreay) से भिड़ने वाले हैं। जिन लोगों को पता नहीं है उन्हें बता देते हैं कि ओस्प्रे पूर्व AEW चैंपियन के खिलाफ मैच का संकेत कई हफ्तों से दे रहे हैं। पहली बार उन्होंने पिछले महीने Rev Pro शो के दौरान मोक्सली का नाम लिया था।

कुछ घंटों पहले NJPW ने एक ऑफिशियल वीडियो पोस्ट किया था जिसमें मोक्सली ने जवाब देते हुए कहा है कि वह 16 अप्रैल को होने वाले इवेंट में ओस्प्रे के खिलाफ उतरेंगे। अब विल ओस्प्रे और जॉन मोक्सली के बीच होने वाला ड्रीम मैच कंफर्म हो चुका है। पूर्व IWGP चैंपियन ने हाल ही में NJPW द्वारा मैच कंफर्म करने से पहले सोशल मीडिया पर मैच के ग्राफिक को शेयर किया था।

There you are.Saturdays 16th April! Windy City.Ospreay Vs Moxley. https://t.co/417ZJfHOZi

मोक्सली बनाम ओस्प्रे के अलावा जे व्हाइट, ब्रॉडी किंग, जोनाह, मिनोरू सुजुकी और अन्य सुपरस्टार्स भी 16 अप्रैल को होने वाले इवेंट में परफॉर्म करते नजर आएंगे।

यह कहना उचित होगा कि मोक्सली और ओस्प्रे के बीच होने वाला आगामी मुकाबला हालिया समय के सबसे अधिक डिमांड वाले मैच में से एक है। पिछले कुछ सालों में रेसलिंग बिजनेस में तबाही मचाने के बावजूद जॉन मोक्सली और ओस्प्रे 2022 में अब तक नहीं भिड़े हैं।

क्या उम्मीदों पर खरा उतर सकेंगे जॉन मोक्सली और विल ओस्प्रे?

रिंग में दोनों ही सुपरस्टार्स काफी शानदार परफॉर्मर हैं और इनके बीच होने वाले मुकाबले के क्लासिक होने की उम्मीदें काफी अधिक हैं। दोनों ही इंडस्ट्री के दमदार सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस कारण इनके बीच होने वाले मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। दोनों ही सुपरस्टार्स दमदार मैच देने में सक्षम हैं। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या इन दोनों के बीच होने वाला यह मुकाबला केवल इकलौता मैच होगा या फिर इससे दोनों के बीच भविष्य की बड़ी फिउड शुरु हो सकेगी।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में जॉन मोक्सली AEW में ब्रायन डेनियलसन के साथ काम कर रहे हैं और उन्हें WWE दिग्गज विलियम रीगल मैनेज कर रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर जबरदस्त जीत भी दर्ज की।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now