"मैं Roman Reigns की बेइज्जती सहन नहीं करूंगा"- मौजूदा AEW Superstar ने ट्राइबल चीफ की तारीफों के बांधे पुल, कही बड़ी बात

Ujjaval
AEW सुपरस्टार ने WWE दिग्गज रोमन रेंस की तारीफ की
AEW सुपरस्टार ने WWE दिग्गज रोमन रेंस की तारीफ की

Roman Reigns: AEW सुपरस्टार कैनी ओमेगा (Kenny Omega) को मौजूदा समय के सबसे बड़े स्टार्स में से एक माना जाता है। वो कभी WWE में काम करते हुए नज़र नहीं आए हैं। WWE के बाहर रहते हुए भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया है और इसी वजह से कंपनी के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) से हमेशा उनकी तुलना होती है। ओमेगा ने अब रोमन की जमकर तारीफ की।

कैनी ओमेगा Twitch पर स्ट्रीमिंग करते हैं। इसके चैट सेक्शन में अमूमन लोग रोमन रेंस का मजाक बनाने की कोशिश करते हैं। ओमेगा को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने बताया कि वो फैंस द्वारा ट्राइबल चीफ की बेइज्जती सहन नहीं करेंगे। उन्होंने WWE द्वारा रेंस की बुकिंग की तारीफ की। उन्होंने खुद को रेंस का फैन भी बताया। कैनी ने कहा,

"मैं चैट में रोमन रेंस के बारे में किसी तरह की बेइज्जती सहन नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि वो बहुत शानदार हैं। मुझे नहीं लगता कि वो बोरिंग हैं। मुझे उनसे काफी जलन होगी क्योंकि उन्हें उस तरह से दिखाया जाता है, जिस तरह से मैं चाहता हूं कि मुझे बुक किया जाए। उन्हें उस तरह से दिखाया जाता है कि वो एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो चैंपियन हैं और बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट्स में अहम मैचों का हिस्सा बनते हैं। आप उन्हें या किसी अन्य व्यक्ति को जरूर वहां काफी चीयर करेंगे। इसी को प्रोफेशनल रेसलिंग बोलते हैं। उन्होंने वो सब करने का मौका मिल रहा है, जो मैंने न्यू जापान प्रो रेसलिंग में किया था। इसी वजह से मैं उस चीज़ के लिए उनसे नफरत नहीं कर सकता। मैं उनका फैन हूं।"

WWE WrestleMania XL के बाद रोमन रेंस ब्रेक पर हैं

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस दो बार इन-रिंग एक्शन में नज़र आए। टैग टीम मैच में रोमन रेंस ने द रॉक के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को हराया। नाईट 2 में कोडी रोड्स के खिलाफ रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए। इसके बाद रोमन रेंस ब्रेक पर चले गए और अभी तक नज़र नहीं आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वो महीनों तक एक्शन से दूर रहने वाले हैं।