Create
Notifications

AEW के दिग्गज Superstar ने The Undertaker को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान, कहा जो हुआ अच्छा हुआ

WWE WrestleMania 30 में हुआ था द अंडरटेकर की स्ट्रीक का अंत
WWE WrestleMania 30 में हुआ था द अंडरटेकर की स्ट्रीक का अंत
Neeraj sharma
visit

AEW के मौजूदा सुपरस्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि द अंडरटेकर (The Undertaker) की स्ट्रीक अच्छे तरीके से समाप्त हुई है। आपको याद दिला दें कि रेसलमेनिया (WrestleMania 29) में अंडरटेकर की स्ट्रीक 21-0 की हो गई थी, लेकिन उससे एक साल बाद WrestleMania 30 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इस स्ट्रीक का अंत किया था।

The Extreme Life of Matt Hardy पर दिग्गज सुपरस्टार मैट हार्डी ने कहा,

"WrestleMania के बाद ब्रॉक लैसनर की उपलब्धियों को देखकर मुझे स्ट्रीक के टूटने का ज्यादा खेद नहीं है। अगर आप उनकी स्ट्रीक को हमेशा के लिए आगे बढ़ाते रहते और उसी के साथ अंडरटेकर रिटायर हो जाते तो शायद उससे किसी को कोई फायदा नहीं होता।"

AEW के दिग्गज हार्डी ने लैसनर की तारीफ करते हुए आगे कहा,

"ये अच्छा रहा कि इससे ब्रॉक को काफी फायदा हुआ। आप चाहे उन्हें पसंद करें या ना, लेकिन उसके बाद ब्रॉक और भी बड़े स्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं। वो फुल-टाइम रेसलर्स को भी नियमित रूप से फायदा पहुंचाते आए हैं और वो अपने काम को बहुत अच्छे ढंग से करते हैं। उनका काम करने का तरीका मुझे पसंद है, इसलिए उनके द्वारा स्ट्रीक टूटने से मैं कहीं ना कहीं खुश हूं।"

ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते हैं AEW सुपरस्टार मैट हार्डी

अगर मौका मिला होता तो मैट हार्डी, ब्रॉक लैसनर का सामना जरूर करते। Bleacher रिपोर्ट को दिए एक इंटरव्यू में हार्डी ने कहा था कि उन्हें लैसनर के साथ मैच लड़ कर बहुत अच्छा महसूस होता और साथ ही उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच की इच्छा भी जताई।

उन्होंने कहा,

"इस इंडस्ट्री में कई सारे टैलेंटेड रेसलर्स हैं और रोमन रेंस सबसे खास रेसलर्स में से एक हैं। उनका मौजूदा किरदार मुझे बहुत पसंद है और उनके खिलाफ मेरा मैच बहुत धमाकेदार रह सकता था। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच पाकर भी मैं बहुत अच्छा महसूस करता क्योंकि हम पहले भी कई स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे हैं। अगर हमारा मैच होता तो मुझे बहुत खुशी मिलती।"
OFFICIAL!!!!CHAMPION VS. CHAMPIONROMAN REIGNS VS. BROCK LESNAR #WrestleMania https://t.co/Rx9cb4ZrjL

मैट हार्डी इस समय AEW में काम कर रहे हैं, वहीं यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 के टाइटल vs टाइटल यूनिफिकेशन मैच में आमने-सामने आने वाले हैं। यानी इस मैच के बाद WWE के पास एक ही टॉप टाइटल रह जाएगा।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now