Create

AEW के बड़े Superstar ने चीटिंग करने के कारण की CM Punk की आलोचना, लगाए गंभीर आरोप

AEW Revolution 2022 में सीएम पंक के खिलाफ हारे थे MJF
AEW Revolution 2022 में सीएम पंक के खिलाफ हारे थे MJF

AEW Revolution 2022 में सीएम पंक (CM Punk) के खिलाफ हुए डॉग कोलर मैच को लेकर MJF ने बात की है और बताया है कि यदि वह मैच जीतने में सफल होते तो इसका उनके करियर पर क्या प्रभाव पड़ सकता था। MJF और पंक के बीच तगड़ी राइवलरी देखने को मिली और MJF ने वार्डलौ की मदद से पंक को हराया था।

टैग टीम मैच में FTR को हराते हुए पंक ने रिमैच हासिल किया था। पंक ने रिमैच के लिए डॉग कोलर की शर्त रखी थी और Revolution 2022 में वार्डलौ की मदद से MJF को हराया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान MJF ने कहा कि यदि वह जीत हासिल करते तो उनके करियर को काफी फायदा मिलता।

उन्होंने कहा, यदि मैंने पंक को हरा दिया होता तो निश्चित तौर पर मैं बहुत आगे पहुंच जाता। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका क्योंकि उन्होंने बेईमानी की और वार्डलौ से रिंग हासिल कर ली। किसी खेल में बेईमानी करने के लिए आपको अपने दिमाग में अनैतिक ऊर्जा रखनी होती है। उन्होंने बेईमानी की और हम सब उनके लिए ताली बजा रहे हैं जो सही नहीं है।

youtube-cover

AEW में वार्डलौ से निपटने के बाद क्या करने वाले हैं MJF?

MJF ने इस बात का खुलासा भी किया है कि सीएम पंक के खिलाफ मैच हरवाने वाले वार्डलौ से बदला पूरा करने के बाद वह क्या करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं

उन्होंने कहा, व्यक्तिगत रूप से मुझे वार्डलौ से निपटना होगा जो आसान होगा। यह व्यक्ति मेरे कॉन्ट्रैक्ट में है और जल्द ही आप देखेंगे कि मैं इसका क्या हाल करने वाला हूं, लेकिन जैसे ही मैं इसे अपने रास्ते से हटा ले जाउंगा वैसे ही मैं वर्ल्ड टाइटल जीतने वाला हूं।

वार्डलौ ने हाल ही में किश्चिन केज, कीथ ली, औरेंज कैसिडी, पावरहाउस हॉब्स और रिकी स्टार्क्स को हराते हुए Face of the Revolution लैडर मैच जीता था। 16 मार्च को हुए Dynamite में वार्डलौ ने अपना TNT चैंपियनशिप मैच स्कॉर्पियो स्काई के खिलाफ MJF के कारण ही गंवा दिया था।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment