"मैं CM Punk का सदा आभारी रहूंगा" - फेमस AEW Superstar ने दिया बड़ा बयान

सीएम पंक वर्तमान समय में AEW का हिस्सा हैं
सीएम पंक वर्तमान समय में AEW का हिस्सा हैं

AEW सुपरस्टार पावरहाउस हॉब्स (Powerhouse Hobbs) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीएम पंक (Cm Punk) का जिक्र करते हुए उनकी काफी तारीफ की। बता दें, हॉब्स ने उस समय का जिक्र किया जब सीएम पंक ने हॉब्स के खिलाफ मैच के पहले उन्हें कुछ अच्छी बातें कही थी। पावरहाउस हॉब्स ने इस दौरान यह भी कहा कि वो सीएम पंक के सदा आभारी रहेंगे।

सीएम पंक ने 7 सालों में टेलीविजन पर पहला मैच 25 सिंतबर 2021 को AEW Rampage के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था और इस शो में हुए मैच में सीएम पंक ने पावरहाउस हॉब्स को मात दी थी। Superstar Crossover पोडकास्ट पर बात करते हुए पावरहाउस हॉब्स ने कहा-

"भले ही सीएम पंक नाराज हो जाए लेकिन यह मैं उनके बारे में बोलना चाहूंगा। पंक एक ऐसे इंसान हैं जो हर मेरे मैच के बाद मेरे साथ बैठकर मैच देखते हैं। हमलोग एक साथ बैठकर मैच से जुड़ी बात करते हैं। भले ही पंक गुस्सा हो जाए लेकिन मैं दुनिया को यह कहना चाहूंगा कि पंक ही वो इंसान हैं।"
youtube-cover

हॉब्स ने यह भी खुलासा किया कि सीएम पंक ने Rampage में उनके खिलाफ मैच लड़ने के बाद कहा था कि उन्हें मैच के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। बता दें, मैच से करीब एक महीने पहले पावरहाउस हॉब्स की मां का निधन हो गया था और पंक यह बात अच्छी तरह जानते थे और यही वजह है कि उन्होंने हॉब्स को सलाह दी थी कि उनकी मां को सम्मान देने के लिए किस तरह मैच होना चाहिए। पावरहाउस हॉब्स ने कहा-

"वो रात काफी स्पेशल थी और पंक यह जानते थे कि उस समय मेरी मां का निधन हुए एक महीना बीत चुका था। इसलिए मैं उस वक्त काफी इमोशनल था। मैच का ऐलान होने से पहले सीएम पंक ने मुझे कहा था कि यह मैच मेरी मां के सम्मान के लिए होगा। उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे किसी चीज़ के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इस चीज़ के लिए मैं उनका सदा आभारी रहूंगा।"

सीएम पंक पिछले कुछ समय से AEW में नजर नहीं आए हैं

सीएम पंक ने AEW Revolution 2022 में अपना आखिरी मैच लड़ा था और इस मैच में उन्होंने MJF को हराया था। इसके बाद से ही पंक Dynamite और Rampage में दिखाई नहीं दिए हैं। डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो पंक Heels on Starz के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। इस शो के सीजन 1 में पंक ने रिकी रेबीज का किरदार निभाया था और सीजन 2 में वो एक बार फिर यही रोल निभाने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now