Create

"मैं एक दिन AEW सुपरस्टार सीएम पंक के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"

Ankit
WWE में पंक का बड़ा नाम था लेकिन अब वो AEW का हिस्सा है
WWE में पंक का बड़ा नाम था लेकिन अब वो AEW का हिस्सा है

WWE के पूर्व दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने कंपनी से नाता काफी सालों पहले तोड़ दिया था। हालांकि अब पंक ने AEW का हाथ थाम लिया है, उनकी वापसी AEW के फैंस के लिए काफी धमाकेदार थी। पंक को AEW में अच्छे मैच मिल रहे हैं और धीरे धीरे उनके लिए स्टोरीलाइन को तैयार किया जा रहा है। अब रिकी स्टार्क (Ricky Starks) ने सीएम पंक को मैच के लिए ललकारा है। रिकी ने जब से AEW का ज्वाइन किया है उनका करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन अब वो पंक से लड़ना चाहते हैं। रिकी स्टार्क ने एक इंटरव्यू में कहा कि-

मुझे ये पता है कि पंक और हॉब्स के बीच में स्टोरीलाइन चल रही है और दोनों का मैच Rampage में होने वाला है। मुझे लगता है कि पंक के लिए स्टोरीलाइन तैयार है और अभी कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन मैं जानता हूं कि अब लोग मेरा दूसरा चेहरा देखेंगे और मैं फ्यूचर में पंक के खिलाफ लड़ना चाहता हूं।

AEW में सीएम पंक के लिए कई स्टोरीलाइन है

Ricky Starks is a natural on the mic. #AEWDynamite

आपको बता दें कि पंक WWE के बड़े सुपरस्टार थे, लेकिन कंपनी के साथ मतभेदों के कारण उन्होंने अपना नाम वापस लिया। जिसके बाद उन्होंने UFC में करियर शुरू किया लेकिन सफल नहीं हुए। हालांकि पंक की WWE में वापसी को लेकर हमेशा चर्चा रही। SmackDown के फॉक्स नेटवर्क के आने पर पंक ने टीवी शो पर एंट्री लेकिन उन्होंने रिंग में दस्तक नहीं थी।

अब पंक AEW का हिस्सा है और कंपनी ने काफी सारी स्टोरीलाइन उनके लिए बना ली है। पंक के AEW में आते ही WWE के फैंस को झटका लगा था जबकि उस दिन पंक ने AEW को सबसे बड़ी रेटिंग्स भी दी थी। अब देखना होगा कि पंक के कितने मैच AEW में होते हैं और क्या रिकी स्टार्क के साथ उनका मुकाबला फैंस को देखने को मिलता है या नहीं।

In anticipation of @AEW’s largest attendance in history, we encourage fans to take MASS TRANSIT & arrive early to avoid lines for #AEWDynamite: GRAND SLAM at Arthur Ashe Stadium this Wednesday, gates open at 5:30pm. For Mass Transit+Vax requirements visitallelitewrestling.com/post/take-mass… https://t.co/dRCvgYvuCy

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment