AEW के खतरनाक Superstar ने WWE दिग्गज Brock Lesnar के खिलाफ ड्रीम मैच का जिक्र करते हुए दिया चौंकाने वाला बयान

ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं
ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) वर्तमान समय में प्रो रेसलिंग के मेगास्टार हैं। AEW के खतरनाक सुपरस्टार वार्डलौ (Wardlow) का मानना है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनका मैच बहुत बड़ा मुकाबला साबित हो सकता है। देखा जाए तो वर्तमान समय में AEW में कई तगड़े सुपरस्टार्स मौजूद हैं।

वार्डलौ, पावरहाउस हॉब्स, लांस आर्चर, मीरो के अलावा अब कीथ ली भी AEW के रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि, प्रो रेसलिंग के इतिहास में काफी कम ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जो ब्रॉक लैसनर की तरह मॉन्स्टर हील का किरदार बेहतरीन तरीके से निभा पाए हो। Battleground पोडकास्ट पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने मैच के बारे में बात करते हुए वार्डलौ ने कहा-

" मेरा मानना है कि अगर कभी मेरे और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होता है तो यह काफी बड़ा मैच होगा। मैं सोचता हूं कि मैच के दौरान हम दोनों एक-दूसरे का बुरा हाल कर देंगे। मुझे नहीं लगता है कि कोई भी ऐसा रिंग होगा जो कि हम दोनों को होल्ड कर पाएगा। मैं सबसे बेहतरीन लोगों के साथ काम करना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि मुझे चैलेंज मिले। मैं उन लोगों के साथ काम करना चाहता हूं जो कि दुनिया में खुद को सबसे बेहतरीन बताते हैं।

ब्रॉक लैसनर कई AEW स्टार्स का पहले WWE में सामना कर चुके हैं

वर्तमान समय में AEW में मौजूद कई सुपरस्टार्स एक वक्त WWE का हिस्सा हुआ करते थे। यही कारण है कि इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को उनके WWE करियर के दौरान ब्रॉक लैसनर का सामना करने का मौका मिला था। 2000 दशक के शुरुआती समय में ब्रॉक लैसनर और बिग शो के बीच एंटरटेनिंग फिउड देखने को मिली थी। इस फिउड के दौरान पॉल हेमन ने लैसनर को धोखा दिया था और बिग शो नए वर्ल्ड चैंपियन बने थे। यही नहीं, इस फिउड के दौरान लैसनर द्वारा बिग शो को सुपरप्लेक्स दिए जाने की वजह से रिंग टूट गई थी।

इसके अलावा WWE SummerSlam 2013 में ब्रॉक लैसनर का सीएम पंक के खिलाफ मैच देखने को मिला था और इस मैच के दौरान पॉल हेमन ने सीएम पंक को धोखा दिया था। वहीं, इस मैच में लैसनर, पंक को हराने में कामयाब रहे थे।