Create
Notifications

"मैं फिर से चलना सीख रहा हूं"- AEW वर्ल्ड चैंपियन CM Punk ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

पिछले साल सीएम पंक ने वापसी की थी
पिछले साल सीएम पंक ने वापसी की थी
Prajwal Tripathi

CM Punk: पूर्व WWE सुपरस्टार और मौजूदा AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) पिछले महीने लगी चोट के कारण रिंग से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 3 जून को हुए AEW Rampage के एपिसोड में पंक ने बताया था कि एडम पेज (Adam Page) के खिलाफ हुए मैच के बाद उन्हें चोट लग गई थी।

मौजूदा चैंपियन ने बताया कि उन्हें अब सर्जरी की जरूरत है जिसके चलते वो थोड़े समय तक रेसलिंग से दूर रहेंगे। 43 वर्षीय पंक ने अपनी चैंपियनशिप नही छोड़ी बल्कि कंपनी ने टूर्नामेंट कराकर अंतरिम AEW चैंपियन बनाया।

हाल ही में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में Skewed and Reviewed Gareth Von Kallenbach को दिए एक इंटरव्यू में पंक ने बताया कि उनकी चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है। वो चोट के कारण फिर से चलना सीख रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि वो जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से रिंग में वापसी करेंगे।

"यह अभी भी है, आप जानते हैं कि यह गहरी चोट थी। मैं चलने के काबिल भी नहीं था और मेरा उस तरफ का काफ पूरी तरह से अलग था। मैं फिर से चलना सीख रहा हूं यह बहुत निराशाजनक है। आज मैं पहले से बेहतर हूं, आगे और भी अच्छा होता जाऊंगा। उम्मीद है कि मैं जल्द ही सभी को रोज देख पाऊंगा।"
youtube-cover

AEW के मालिक* टोनी खान ने पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक की रिकवरी के बारे में दिया अपडेट

ROH (टोनी खान की दूसरी रेसलिंग कंपनी) के सफल Death Before Dishonor लाइव इवेंट के बाद कंपनी के प्रेसिडेंट टोनी खान से AEW वर्ल्ड चैंपियन के बारे में पूछा गया। टोनी ने बताया कि पंक की रिकवरी अच्छी चल रही है, और उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे।

Adopted son of Chicago city cm punk The G.O.A.T❤️#CMPunk https://t.co/U9wVlRZo3c

जॉन मोक्सली Forbidden Door प्रीमियम लाइव इवेंट में हिरोशी तानाहाशी को हराकर अंतरिम AEW चैंपियन बने थे। टोनी खान ने बताया कि सीएम पंक की वापसी तक अगर वो चैंपियन बने रहते हैं तब निश्चित ही दोनों के बीच बड़ा चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में देखने मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...