Create
Notifications

कोडी रोड्स ने सीएम पंक की WWE में वापसी पर बड़ा किया बड़ा खुलासा

कोडी रोड्स और सीएम पंक
कोडी रोड्स और सीएम पंक
Priyam
visit

सीएम पंक ने हाल ही में ईएसपीएन के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि उन्हें टेक्स्ट मैसेज के द्वारा ऑल एलीट रेसलिंग के कोडी रोड्स ने एक कॉन्ट्रैक्ट का ऑफर दिया था। उन्होंने आगे ये भी कहा कि वो कोडी के उनको अप्रोच करने के तरीके से प्रभावित नहीं हुए और अभी भी रेसलिंग में लौटने का कोई इरादा नहीं है।

अब कोडी ने पंक को एक आश्चर्यजनक खुलासा करते हुए जवाब दे डाला है। एक रेसलिंग सम्मेलन स्टाररकास्ट में दिखाई देने की घोषणा के बाद सीएम पंक की रेसलिंग में वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई थी। स्टारकास्ट का आयोजन AEW के अंतिम पीपीवी के साथ-साथ उनके टेलीविज़न टेपिंग द्वारा 'ऑल आउट' को शुरु करने से पहले होता है।

यह भी पढ़ें- WWE न्यूज़: अंडरटेकर के खिलाफ हार के बाद गोल्डबर्ग और कंपनी के बीच कुछ ठीक नहीं है?

हालांकि हालिया इंटरव्यू में पंक ने एईडब्ल्यू के लिए ऑल आउट में संभावित रेसलिंग रिटर्न को लेकर निम्नलिखित बातें कही थी।पंक ने कहा,"आखिरी चीज जो मुझे मिली वो था कोडी का टेक्स्ट मैसेज। फिर उसके बाद मुझे समझ नहीं आया कि मैं उन्हें कैसे जवाब दूं। क्योंकि अगर मैं जवाब देता हूं तो वो इंटरव्यू करते और लोगों से कहते कि ओह हां मैंने अभी पंक से बात की है। इसलिए अगर मैं ऐसा करता तो मुझे बहुत दुख होता है। मैं हमेशा सोचता हूं कि अगर कोई मेरे साथ बिजनेस करना चाहता है, तो वे मुझसे आकर बात कर सकते हैं। किसी ऑफर को टेक्स्ट मैसेज द्वारा भेजना बिजनेस का तरीका उचित तरीका नहीं है।"

ऐसा लगता है कि AEW के भीतर कई इस बात से असहमत हैं या पंक की इन बातों से असहज थे क्योंकि इंटरव्यू के तुरंत बाद एडम 'हैंगमैन' के पेज पर हुए ट्वीट ने इस खबर को तूल दे दिया।

इस ट्वीट के बाद कोडी ने पंक के ऊपर प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह पूरा केस नहीं था। उन्होंने जवाब के साथ-साथ पंक के भविष्य के बारे में एक आश्चर्यजनक प्रेडिक्शन भी कर डाला।

जैसा कि आप ऊपर ट्वीट में देख सकते हैं कोडी ने कहा कि पंक द्वारा ईएसपीएन को दिए गए इंटरव्यू को गलत तरीके से चित्रित किया गया था और एईडब्ल्यू के एक उच्च पदाधिकारी ने उनसे व्यक्तिगत मुलाकात भी की थी। उन्होंने एक और दिलचस्प संकेत दिया कि हो सकता है पंक WWE में ही वापसी कर लें।

जिस तरह से जनवरी 2019 में जहां किसी को भी नहीं पता था कि केनी ओमेगा WWE या AEW कहां जाएंगे। फिर वहीं किसी को भी यकीन नहीं था कि डीन एम्ब्रोज़ वापस जाने के लिए WWE से ब्रेक ले रहे थे या फिर AEW में शामिल होने के लिए?

इन उदाहरणों से ये स्पष्ट है कि कहीं ठीक उसी तरह हम कहीं एक बार फिर पंक को AEW द्वारा दिए गए इस रिस्पांस के बाद ये कहते ना सुनें कि 'आई एम डन विद दिस'। फिलहाल हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि ऑल आउट में क्या होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now