AEW x NJPW Forbidden Door में पूर्व WWE Superstar के डेब्यू पर मचा बवाल, ट्विटर पर आई इवेंट को लेकर ढेरों प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
AEW और NJPW के इवेंट में क्लॉडिओ का डेब्यू हुआ
AEW और NJPW के इवेंट में क्लॉडिओ का डेब्यू हुआ

AEW और NJPW का Forbidden Door इवेंट काफी बढ़िया रहा। दोनों ही प्रमोशन्स के सुपरस्टार्स ने मिलकर इवेंट को रोचक बनाया। इस शो में सभी मैच शानदार थे और फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की। इसके अलावा पूर्व WWE सुपरस्टार क्लॉडिओ कास्टागनोली (सिजेरो) का डेब्यू देखने को मिला।

हर किसी को उनका डेब्यू काफी पसंद आया और उन्हें फैंस की ओर से बढ़िया प्रतिक्रिया मिली। इसके अलावा लोगों ने AEW और NJPW दोनों की जमकर तारीफ की। इस आर्टिकल में हम AEW x NJPW Forbidden Door को लेकर ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW x NJPW Forbidden Door को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(एक मजेदार शो देखने को मिला। काफी खुश हूँ कि मैंने वहां जाने का निर्णय लिया और मैं काफी खुश हूँ कि जॉन मोक्सली को फैंस के सामने टाइटल रन देने का मौका मिलेगा।)

(Forbidden Door इवेंट शानदार रहा ,पूरे शो में शानदार रेसलिंग देखने को मिली और यह NJPW को लोगों के सामने लाने का अच्छा तरीका था। साथ ही फैटल 4 वे मैच के अंत से काफी कंफ्यूज हूँ। क्या उन्होंने कोल की चोट या बोच को चेक करके लिए जल्दी से माइक्रोफोन में सुचना दी? कुल मिलाकर मेरी ओर से कोई शिकायत नहीं है।)

(क्लॉडिओ कास्टागनोली के डेब्यू की सबसे अच्छी चीज़ उनका एंट्रेंस थीम था। बढ़िया तरह से पॉप मिला।)

(क्लॉडिओ कास्टागनोली और जैक सेबर जूनियर के बीच एक शानदार मैच हुआ। क्लॉडिओ का थीम सॉन्ग बढ़िया था! मैं देखने के लिए उत्साहित हूँ कि क्लॉडिओ अपने करियर के अगले अध्याय में क्या करते हैं। यह इवेंट काफी अच्छा रहा है।)

(Forbidden Door में लगभग सभी मैच शानदार रहे। क्लॉडिओ, द स्टिंग, विल ओस्प्रे, ऑरेंज कैसिडी सभी शो में सबसे अच्छा काम करने वाले सुपरस्टार्स थे।)

(एक रेसलिंग फैन के तौर पर मैं क्लॉडिओ के लिए खुश हूँ।)

(आज प्रोफेशनल रेसलिंग की जीत हुई।)

(AEW के इवेंट्स को कभी मिस नहीं करना चाहिए!)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।