Create
Notifications

"मैं Bobby Lashley और Brock Lesnar के खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं" - WWE के पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में आईसी चैंपियन रह चुके अहमद जॉनसन (Ahmed Johnson) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को वर्तमान पीढ़ी के ड्रीम प्रतिद्वंदी के रूप में चुना है। जॉनसन ने 1990 के दशक में WWE जॉइन की थी और शानदार बॉडी के साथ-साथ एथलेटिक बैकग्राउंड से आने की वजह से उनके कंपनी में काफी सफलता हासिल करने की अटकलें लगाई थीं। हालांकि, द रॉक (The Rock), द अंडरटेकर (The Undertaker) और बिग शो (Big Show) जैसे बड़े स्टार्स के साथ फिउड करने वाले अहमद जॉनसन ने 3 साल बाद ही कंपनी छोड़ दी थी।

WOW. @BrockLesnar and @fightbobby were literally trading Hurt Locks and F-5s ... until it took out the ref! #RoyalRumble https://t.co/LGxFzfIQsu

Iron-On Wrestling पोडकास्ट पर बात करते हुए अहमद जॉनसन ने अतीत और वर्तमान के उन कुछ सुपरस्टार्स को चुना जिनका वो सामना करना पसंद करते। बता दें, अहमद जॉनसन ने अतीत से अल्टीमेट वॉरियर & साइको सिड जबकि वर्तमान समय से बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर को अपने ड्रीम प्रतिद्वंदी के रूप में चुना। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर को WWE इतिहास के सबसे सफल और एथलेटिक सुपरस्टार्स में गिना जाता है और इन दोनों सुपरस्टार्स का अहमद जॉनसन के खिलाफ मैच होते हुए देखना काफी शानदार साबित हो सकता था।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले की ब्रॉक लैसनर के बारे में क्या है राय?

Look back on the incredible career achievements of @BrockLesnar & @fightbobby on the road to #RoyalRumble! @HeymanHustle https://t.co/LPA4Nf9rb1

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर को WWE में आने से पहले एमेच्योर रेसलर्स के रूप में काफी सफलता मिली थी और देखा जाए तो इन दोनों सुपरस्टार्स का करियर काफी हद तक एक जैसा रहा है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को अपने WWE करियर की शुरुआत में स्टारडम हासिल हो गया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने MMA का रूख किया और एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स ने WWE में वापसी करके वर्ल्ड चैंपियन के रूप में प्रोफेशनल रेसलिंग को डोमिनेट किया।

Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने बताया कि उनके मन में ब्रॉक लैसनर के प्रति काफी इज्जत है और यही वजह है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। WWE Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का मैच देखने को मिल चुका है और उम्मीद है कि ब्रॉक की वापसी के बाद एक बार फिर उनका लैश्ले के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...