WWE में 145 दिनों बाद फेमस Superstar ने पहला मैच लड़कर तोड़ा दिग्गज का सपना, चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हुई पूर्व चैंपियंस की एंट्री

Ujjaval
WWE SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल का टूर्नामेंट देखने को मिला
WWE SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल का टूर्नामेंट देखने को मिला

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट आगे बढ़ा। शो की शुरुआत में एजे स्टाइल्स (AJ Styles), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ऐज (Edge) एक ट्रिपल थ्रेट मैच में आमने-सामने आए। साथ ही दूसरे ट्रिपल थ्रेट मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और शेमस (Sheamus) नज़र आए। इन दोनों मैचों के विजेता को सीधा सेमीफाइनल में जाने का मौका मिलता। आपको बता दें कि एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले ने अपने-अपने मैच में यहां जीत दर्ज करते हुए अगले राउंड में जगह बनाई।

SmackDown की शुरुआत में तीनों ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस आमने-सामने आए। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से तगड़ा रहा। मुकाबले की शुरुआत शानदार तरीके से हुई और WWE ने इस मैच को पर्याप्त समय दिया। अंत में लगा कि ऐज जीत दर्ज कर लेंगे, क्योंकि उन्होंने रे को अपने सबमिशन द्वारा टैपआउट करने पर लगभग मजबूर कर ही दिया था।

मैच जारी रहा। अंत में एजे स्टाइल्स ने रोप्स का सहारा लेकर ऐज पर अपना फिनिशर फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया और पिन करके जीत दर्ज की। यह WWE में स्टाइल्स का 145 दिनों बाद पहला मैच था। फिनॉमिनल वन ने जीत दर्ज करके फैंस को चौंका दिया क्योंकि ज्यादातर लोगों को लग रहा था कि ऐज को इस मुकाबले में जीत मिलेगी। ऐज का दोबारा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

WWE SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए हुए दूसरे ट्रिपल थ्रेट मैच में Bobby Lashley की जीत हुई

SmackDown के एपिसोड में ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के पहले राउंड के दूसरे ट्रिपल थ्रेट मैच का आयोजन देखने को मिला था। शेमस, बॉबी लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी आमने-सामने आए थे। यह मैच जबरदस्त रहा। लैश्ले और शेमस ने अपनी-अपनी ताकत का जबरदस्त तरीके से प्रदर्शन किया और ऑस्टिन थ्योरी ने चतुराई दिखाने पर ध्यान दिया।

कुछ नियरफॉल्स के बाद आखिर मुकाबले का अंत देखने को मिला। शेमस ने थ्योरी को ब्रॉगकिक द्वारा धराशाई किया और ऑल माइटी ने आकर आयरिश स्टार को रिंग के बाहर किया। लैश्ले ने मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को पिन करके जीत दर्ज की। इसी के साथ उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले सेमीफाइनल में भिड़े थे। यहां स्टाइल्स ने जीत दर्ज की और अब उनका सामना Night of Champions 2023 में सैथ रॉलिंस से होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।