Create

WWE Raw में अपने दोस्त द्वारा 14 महीने बाद धोखा मिलने के बाद एजे स्टाइल्स की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते ओमोस ने एजे स्टाइल्स को दिया धोखा
WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते ओमोस ने एजे स्टाइल्स को दिया धोखा

WWE रॉ (Raw) में 14 महीने बाद एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) की जोड़ी टूट गई। इस हफ्ते ओमोस ने एजे स्टाइल्स को धोखा दिया और उनके ऊपर अटैक किया। WWE ने एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच अगले हफ्ते सिंगल मैच का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया। ओमोस द्वारा धोखा मिलने के बाद पूर्व चैंपियन एजे स्टाइल्स ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए दी है।

WWE Raw में अगले हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस का होगा बड़ा मैच

दरअसल Raw में एजे स्टाइल्स और ओमोस का मुकाबला मिस्टीरियो फैमिली के साथ हुआ था। इस मैच में सभी की नजरें ओमोस और एजे स्टाइल्स के ऊपर थी। सभी जानना चाहते थे कि इन दोनों के बीच सब ठीक है या नहीं। ये मैच शुरूआत में अच्छा रहा लेकिन अंत में सब गड़बड़ हो गया। एजे स्टाइल्स ने ओमोस को मैच के अंत में टैग देने की कोशिश की लेकिन ओमोस ने उन्हें नजरअंदाज करते हुए धोखा दे दिया। मौके का फायदा उठाकर रे मिस्टीरियो ने एजे स्टाइल्स को पिन करते हुए मैच जीत लिया। एजे स्टाइल्स इसके बाद काफी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने ओमोस को फिनोमिनल फोरआर्म मूव देने की कोशिश की लेकिन ओमोस ने उन्हें उठाकर पटक दिया।

WWE ऑफिशियल ने ट्विटर एकाउंट पर दोनों के बीच हुई दुश्मनी का वीडियो पोस्ट किया था। एजे स्टाइल्स ने कहा कि स्टाइल्स की क्षमता को अभी तक कोई नहीं भूला है। स्टाइल्स ने ये भी कहा कि सभी जानते हैं वो क्या कर सकते हैं।

…and of a bright future. No one should ever forget who I am. #Phenomenal #WWERaw twitter.com/wwe/status/147…

एजे स्टाइल्स और ओमोस के बीच अगले हफ्ते रेड ब्रांड में शानदार मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स और ओमोस ने साथ में अभी तक बहुत अच्छा काम किया। वैसे अगले हफ्ते ओमोस की जीत हो सकती है क्योंकि WWE अब उन्हें पुश देना चाहता है। शायद इस वजह से भी उन्हें एजे स्टाइल्स से अलग कर दिया गया है। ओमोस और एजे स्टाइल्स के बीच Day 1 पीपीवी में भी मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment