'Roman Reigns की वजह से दूसरी चैंपियनशिप लानी पड़ी' - World Heavyweight Championship टूर्नामेंट से पहले पूर्व WWE चैंपियन का बड़ा बयान

world heavyweight championship roman reigns
रोमन रेंस की वजह से लानी पड़ी नई चैंपियनशिप

WWE: एजे स्टाइल्स (AJ Styles) इन दिनों एक बेहद अहम मुकाबले की तैयारियों में जुटे हैं। वो WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करेंगे। अब इस चैंपियनशिप मैच से पूर्व स्टाइल्स ने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

New York Post को दिए इंटरव्यू में स्टाइल्स ने कहा कि रोमन रेंस के डबल चैंपियन होने और उनके पार्ट-टाइम शेड्यूल के कारण कंपनी के पास नया टाइटल लाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उन्होंने कहा:

"क्या ये एक सेकेंड्री टाइटल है? जब दोनों चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास हों तो भला इसे सेकेंड्री टाइटल क्यों ना कहा जाए। चूंकि टॉप टाइटल्स रोमन के पास हैं, इसलिए हमें मजबूरन एक नई चैंपियनशिप लानी पड़ी।"

स्टाइल्स ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा:

"उस समय क्या होगा जब रोमन, वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए चैलेंज करना चाहेंगे। ये स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी। हमें इसका पूरा फायदा उठाना होगा और जब रोमन असल में इसके लिए चैलेंज करना चाहेंगे, तब हमें उनपर रोक लगानी होगी। उसके बाद देखते हैं कि कौन सा टाइटल सेकेंड्री है।"

WWE दिग्गज AJ Styles के अनुसार वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतने वाला रेसलर एक फाइटिंग चैंपियन होगा

एजे स्टाइल्स ने इसी इंटरव्यू में ये भी कहा कि Night of Champions में वो टाइटल जीतें या सैथ रॉलिंस, लेकिन इस बेल्ट को जीतने वाला रेसलर एक फाइटिंग चैंपियन होगा जो लगभग सभी बड़े इवेंट्स में अपने टाइटल को डिफेंड करेगा।

उन्होंने कहा:

"नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने वाला रेसलर प्रीमियम लाइव इवेंट्स में परफॉर्म करेगा, लाइव इवेंट्स में आएगा और वो सब चीज़ें करेगा जो एक चैंपियन को करनी चाहिए। इस बेल्ट को जीतने वाले रेसलर को चैंपियन होने की असली पहचान मिलेगी और आपको एक चैंपियन होने की भूमिका को अच्छे से भी निभाना होगा।"

आपको बता दें कि एजे स्टाइल्स को आखिरी बार साल 2018 में WWE चैंपियन के रूप में देखा गया था। दूसरी ओर सैथ रॉलिंस कई सालों से वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस से दूर ही रहे हैं। इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि स्टाइल्स और रॉलिंस में से कौन लंबे समय बाद वर्ल्ड चैंपियन बनने की उपलब्धि प्राप्त कर पाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now