Create

WWE News: दिग्गज Edge को फेमस Superstar ने दी सिंगल मैच के लिए चुनौती, स्पीयर का बदला लेने की कही बात

WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज ऐज (Edge) के साथ सिंगल मैच के लिए पूरी तरह एजे स्टाइल्स (AJ Styles) तैयार नजर आ रहे हैं। WWE में एजे स्टाइल्स ने साल 2016 में डेब्यू किया था। ऐज ने पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था लेकिन साल 2020 में उन्होंने जबरदस्त वापसी की। साल 2020 में हुए रंबल मैच में ऐज और एजे स्टाइल्स का आमना-सामना हुआ था। नौ साल बाद ऐज ने WWE रिंग में वापसी की थी। तब से लेकर अभी तक इन दोनों के बीच सिंगल मैच नहीं हुआ। फैंस इनके मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE's The Bump शो में इस बार गेस्ट बनकर एजे स्टाइल्स नजर आए। एजे स्टाइल्स से यहां पर ऐज के साथ सिंगल मैच को लेकर बात पूछी गई थी। ऐज ने साल 2020 में हुए रंबल मैच में एजे स्टाइल्स को जबरदस्त स्पीयर दिया था। एजे स्टाइल्स इसका बदला लेना चाहते हैं। एजे स्टाइल्स ने कहा,

जब अंतिम बार रिंग में मेरा और ऐज का सामना हुआ था तो उन्होंने मुझे स्पीयर दिया था। इसका बदला मुझे लेना है और यहां से ही हमारी स्टोरीलाइन आगे बढ़ेगी। अब इस चीज़ को खत्म करने के लिए हमें रिंग में वन-ऑन-वन मैच में शामिल होना चाहिए। मैं इस मैच को चाहता हूं। वो भी इस ड्रीम मैच को चाहते हैं। अब ये मैच कब होगा? मुझे लगता है कि काफी करीब हम इस मैच के पहुंच चुके हैं।

youtube-cover

30 जनवरी को Royal Rumble 2022 का आयोजन होगा। यहां होने वाले मेंस रंबल मैच का हिस्सा एजे स्टाइल्स भी है। एजे स्टाइल्स रंबल मैच जीतना चाहते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर काफी मजा आएगा। WWE शायद उन्हें बड़ा पुश दे भी सकता है।

Royal Rumble 2022 में ऐज और बेथ फीनिक्स का मुकाबला भी द मिज और मरीस के साथ होगा। इस मैच में भी काफी मजा आएगा। WWE ने अभी तक इस राइवलरी को काफी खास अंदाज में बिल्ड किया है। अब देखना होगा कि इस मैच में ऐज को जीत हासिल होगी या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment